World Cup 2023: बीसीसीआई ने शर्मा और द्रविड़ से पूछा बड़ा सवाल! कहा- हार का क्या था वजह? मिला चौंकाने वाला जवाब।

BCCI ask reason of loss World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा, टीम इंडिया लगातार इस वर्ल्ड कप में 10 मुकाबला जीत गए थे लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथ से जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा है।

वर्ल्ड कप हारने के बाद पहली बार बीसीसीआई ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से बहुत बड़ा सवाल पूछ लिया है इन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप में मिली हार का क्या थी वजह? इस पर टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने शानदार जवाब दिया है।

हार की क्या थी वजह- बीसीसीआई

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबला टीम इंडिया हार गए हैं अब कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई के सवाल का जवाब देना पड़ रहा है।

पूरे वर्ल्ड कप में तो भारतीय टीम का प्रदर्शन मानो तो सबसे जबरदस्त रहा लेकिन फाइनल में रोहित शर्मा की सेना को हार का सामना करना पड़ा है। इस हार की वजह से करोड़ों क्रिकेट फैंस और क्रिकेटर का दिल टूट गया है।

बीसीसीआई ने पहली बार कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ पर बड़ा सवाल खड़ा किया है उन्होंने पूछा है कि हार का क्या था वजह?

राहुल द्रविड़ ने दिया चौंकाने वाला जवाब

दरअसल वर्ल्ड कप की समाप्ति के बाद बीसीसीआई टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के साथ बैठक बुलाई थी। जिसमें बीसीसीआई सचिव, उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष शामिल थे।

रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ से सवाल पूछा गया कि हार का कारण क्या था? और रोहित शर्मा से भी पूछा गया की फाइनल मुकाबले में भारत के खराब प्रदर्शन का वजह किया था? इस पर राहुल द्रविड़ ने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम टीम इंडिया के हार का सबसे बड़ी वजह था।

रोहित शर्मा ने भी बताया कि पिक उतना टर्न नहीं ले पा रहा था जितना भारतीय टीम प्रबंधन को उम्मीद थी। इसी कारण से पहले बल्लेबाजी करते हुए हमारी बल्लेबाजी उतनी अच्छी नहीं हो पाई, जिससे हम कुछ अच्छे स्कोर नहीं बना पाए।

आगे इन्होंने बताया कि यदि फाइनल मुकाबला दिन ऑस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी करती तो आसानी से हम लोग बड़े स्कोर को भी चेज कर सकते थे।

Leave a Comment