Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ को कोच बने रहने की कोई इच्छा नहीं? इन दिग्गज को बनाया जाएगा, टीम इंडिया का अगला कोच।

VVS Lakshman team India: भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अब अपने कार्यकाल को आगे ले चलने के मूड में बिल्कुल नहीं है इस दौर में अब बीबीएस लक्ष्मण को टीम इंडिया का अगला कोच नियुक्त की जाने की संभावना है।

कार्यकाल आगे बढ़ाने के मूड में नहीं है राहुल(Rahul Dravid)

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 समाप्त होने के बाद अब भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ अपने कार्यकाल को आगे बढ़ाने की इच्छा जाहिर नहीं कर रहे हैं अब इनके जगह किसी और को भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ अपने कार्यकाल को आगे बढ़ाने के मूड में नहीं है इसके जगह बीबीएस लक्ष्मण को भारतीय टीम के अगले कोच पद पर आप देख सकते हैं।

एनडीटीवी के सूत्रों के अनुसार जानकारी प्राप्त हुआ है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की t20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के कोच का दायित्व निभाने का जिम्मेदारी बीबीएस लक्ष्मण को दिया गया है।

बीबीएस लक्ष्मण(VVS Laxman) बन सकते हैं नए कोच

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में टीम इंडिया आईसीसी बेस्ट टेस्ट चैंपियन और वनडे विश्व कप के फाइनल तक जरूर पहुंचा था। भले ही भारतीय टीम फाइनल मुकाबले में हार गई लेकिन राहुल द्रविड़ ने अपनी जबरदस्त भूमिका निभाई।

राहुल द्रविड़ भारतीय टीम को पिछले साल t20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक भी पहुंचने में बिल्कुल सफल रही थी उनके नेतृत्व में एशिया कप का खिताब भी टीम इंडिया हासिल की थी।

वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद राहुल द्रविड़ ने अपने कोच के तौर पर भविष्य को लेकर अपनी बात कही, इन्होंने कहा कि “मैं इसके बारे में नहीं सोचा था मैं अभी खेल कर आया हूं, मेरे पास इस सब के बारे में सोचने का समय नहीं था और हां जब मुझे ऐसा करने का समय मिलेगा तो मैं जरूर करूंगा।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अब राहुल द्रविड़ के जगह बीबीएस लक्ष्मण को टीम इंडिया के नए कोच के रूप में आप देख पाएंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभी 3 मैच की t20 सीरीज में बीबीएस लक्ष्मण को भारतीय टीम का कोच बनाया गया है राहुल द्रविड़ का 2 साल का कांट्रैक्टेड वनडे विश्व कप के बाद खत्म हो जाएगा।

Leave a Comment