World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 को लेकर अश्विन ने दिया बड़ा बयान! कहा- हमेशा मेरे साथ धोखा…, जानिए क्या है पूरा मामला।

R Ashwin: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को जबरदस्त हार हुई है फाइनल मुकाबले हारने के बाद भारतीय टीम अभी तक इस हार का दर्द नहीं भूल पाया है टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर गेंदबाज अश्विन ने वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले को लेकर अपना बयान दिया है। दरअसल वर्ल्ड कप 2023 में अश्विन को पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका दिया गया था जिसको लेकर अश्विन ने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

वर्ल्ड कप फाइनल पर अश्विन(Ashwin )का बड़ा बयान

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया अभी तक हार का दर्द नहीं भूल पाया है टूर्नामेंट में लगातार 10 मैच जीतने वाली भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने फाइनल मुकाबले में 6 विकेट से मात दी।

इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ खास स्कोर नहीं बना पाए और ना ही गेंदबाजी से अपना जलवा बटोर पाए, जिस वजह से भारतीय टीम वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला हार गया है।

फाइनल मुकाबला हारने के बाद टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर गेंदबाज अश्विन ने अपना बयान दिया है इन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

जानिए क्या कहा अश्विन(Ashwin)

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिनर गेंदबाज अश्विन को इस वर्ल्ड कप में सिर्फ एक मुकाबले खेलने का मौका दिया गया था जिसको लेकर इन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

अश्विन ने बताया कि जब भारत वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेल रहा था तो मुझे मिड इनिंग में ही पता चल गया कि नतीजा क्या होने वाला है फाइनल मुकाबले पर बात करते हुए इन्होंने बताया कि आस्ट्रेलिया ने मुझे व्यक्तिगत रूप से पूरी तरह से धोखा दिया।

मिड इनिंग के समय मेरी बात जॉर्ज बेली से हुई थी मैंने उनसे पूछा कि आपने टॉस जीतकर हमेशा की तरह पहले बल्लेबाजी क्यों नहीं की? तब उन्होंने बताया कि यहां पर बहुत बार आईपीएल और द्विपक्षीय सीरीज खेली है।

लाल मिट्टी से बनी यहां की पीच टूट जाती है लेकिन काली मिट्टी से बनी पीच के साथ ऐसा नहीं होता है और यह अंदर लाइट्स बेहतर हो जाती है लाल मिट्टी पीच पर उसका कोई भी प्रभाव नहीं पड़ता, लेकिन काली मिट्टी की पीच पर दोपहर में अच्छा टर्न मिलता है यह हमारा अनुभव था।

इनके बातों को सुनकर अश्विन ने बताया कि मैं इस समय समझ गया कि भारत के हाथ से यह मुकाबला चल जाएगा, क्योंकि आस्ट्रेलिया ने बेहतर रणनीति के साथ मुकाबला खेला था।

Leave a Comment