World Cup Final : फाइनल के चार दिन बाद मोहम्मद शमी ने ड्रेसिंग रूम का किया खुलासा! बोलें- पीएम मोदी ने गले लगाकर कहा…

World Cup Final 2023: 19 नवंबर भारत के लिए काला दिन था। लगातार वर्ल्ड कप के 10 मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला हार गया है। फाइनल हारने के बाद भारतीय टीम के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट फैंस गम में डूबे हुए थे। मौके पर उपस्थित माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारतीय खिलाड़ी के मनोबल को टूटने नहीं दिया, इन्होंने अचानक ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर खिलाड़ियों से कुछ कहे जिस बात की खुलासा मोहम्मद शमी ने चार दिन के बाद किया है।

ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को ढांढस बढ़ाने पहुंचे पीएम(PM Modi)

19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला गया था जिस मुकाबले में भारतीय टीम की जबरदस्त हार हुई है।

मुकाबला हारने के बाद हर भारतीय खिलाड़ी एवं क्रिकेट फैंस की आंख से आंसू रोकने का नाम नहीं लिया है मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी तुरंत ड्रेसिंग रूम पहुंच गए थे। जिसका वीडियोज और फोटोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है अब इस बात का खुलासा मोहम्मद शमी ने 4 दिन के बाद किया है कि आखिर पीएम मोदी ने कान में क्या कहा।

ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मुलाकात की और इन सभी का हौसला बढ़ाया, इसके बाद खतरनाक गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले लगाया। अब मोहम्मद शमी से सवाल किया जा रहा है कि आखिर पीएम मोदी इनको क्या कहे।

चार दिन बाद शमी(Mohammed Shami) ने किया बड़ा खुलासा

अचानक पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम पहुंच गए थे और तमाम भारतीय खिलाड़ी के साथ बातचीत की इस दौरान इन्होंने मोहम्मद शमी को गले लगाया, पत्रकार ने मोहम्मद शमी से सवाल किया कि आखिर पीएम मोदी इसे क्या कहे?

पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए इन्होंने बताया कि “यह बहुत महत्वपूर्ण है! जब हमारी टीम मुकाबले हार गए हो और देश का प्रधानमंत्री ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे हो, जब आपका मनोबल टूट गया हो, और उस दौरान देश के प्रधानमंत्री आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने पहुंच गए हैं

जब हमारे देश के प्रधानमंत्री इस बुरे समय में भारतीय खिलाड़ी के साथ है तो आप खुद सोचिए टीम इंडिया का हौसला कितना बुलंद होगा और आगे चलकर यही हौसला भारतीय टीम को बहुत बड़ी उपलब्धियां दिलाएगा।

Leave a Comment