रोहित शर्मा को लेकर पूर्व कप्तान गांगुली ने दिया बड़ा बयान! कहा- मुझे इसमें कोई…,

Sourav Ganguly on Rohit Sharma: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एवं पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल राहुल द्रविड़ के कोच पद के कार्यकाल में विस्तार को लेकर खुशी जताई है।

सौरभ गांगुली जब बीसीसीआई के अध्यक्ष थे उसी समय राहुल द्रविड़ कोच बने थे और अब इनका कार्यकाल आगे बढ़ गया है। इसको लेकर सौरभ गांगुली ने खुशी जताई है। इन्होंने कहा है कि मुझे इसमें कोई हैरानी नहीं की बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ पर भरोसा जताया है।

रोहित शर्मा को लेकर सौरभ गांगुली का बड़ा बयान

भारतीय टीम आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का ट्रॉफी हार चुकी है ऐसे में अब इनके पास T20 वर्ल्ड कप जीतने का बहुत बड़ा मौका है। लेकिन टीम इंडिया में लगातार कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली बाहर रहने का फैसला लिया है। अब अगले साल जून महीने में T20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, लेकिन भारतीय टीम की स्थिति अभी से ही लड़खड़ा रही है।

क्योंकि T20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं? इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने अपना बयान दिया है।

इन्होंने कहा है कि कम से कम रोहित शर्मा को टीम इंडिया के लिए अगले साल T20 वर्ल्ड कप भारत का कप्तान बने रहना चाहिए, दोनों ही खिलाड़ी को आराम की जरूरत जरूर है लेकिन रोहित शर्मा को फिर से T20 की कप्तानी करनी चाहिए।

राहुल द्रविड़ को लेकर कहीं बड़ी बात 

सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ को लेकर भी बड़ी बात कहा है दरअसल राहुल द्रविड़ सौरव गांगुली जब बीसीसीआई के अध्यक्ष थे उसी समय कोच बने थे। लेकिन इनका कार्यकाल अब समाप्त हो गया है।

परंतु बीसीसीआई ने फिर से इन पर भरोसा जताया है और इनके कार्यकाल को आगे बढ़ा दिया है। इस पर सौरव गांगुली ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि मुझे इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं लगती कि बीसीसीआई राहुल द्रविड़ पर भरोसा जताया।

मुझे काफी खुशी है कि राहुल द्रविड़ का कार्यकाल बढ़ गया है भले ही टीम इंडिया वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई लेकिन इस वर्ल्ड कप में बाकी के सभी टीम से जरूर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भारतीय टीम का रहा।

Leave a Comment