PAK vs AUS: मुश्किल में फंसे हारिस रऊफ! पाक क्रिकेट में मचा बवाल, बात नहीं बनी तो पत्ता कटना लगभग तय? जानिए क्या है पूरा मामला।

PAK Vs AUS Test Series: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम की स्थिति बहुत ही खराब रही, जिस वजह से कप्तान, कोच और मैनेजमेंट सहित सभी को काफी खरी खोटी सुनना पड़ा है। अब पाकिस्तान टीम का अगला अभियान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है ऐसे में टीम के कोच और मुख चयन करता किसी भी तरह की गलती करना नहीं चाह रहे हैं। टीम के खतरनाक गेंदबाज हरीश को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट में एक नया मोड़ सामने आ रहा है।

आगामी टेस्ट सीरीज के लिए फिट नहीं-  हारिस रऊफ(Harish Rauf)

वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ पाकिस्तान टीम को टेस्ट सीरीज खेलनी है लेकिन इससे पहले ग्रीन टीम में एक नया विवाद उत्पन्न हो गया है। टीम के खतरनाक गेंदबाज हरीश ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने का निर्णय लिया है।

हरीश की गैर मौजूदगी में पाकिस्तान टीम की क्या हालत होगी यह चीज को बहुत ही अच्छी तरह से टीम के मुख्य चयन करता और कुछ जान रहे हैं ऐसे में इन्होंने हरीश की इस निर्णय पर अपना प्रतिक्रिया दिया है।

मुख्य चयनकर्ता ने दी चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम से बाहर रहने के फैसले पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता ने अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने बताया है कि आज से 2 दिन पहले हरीश ने मुझे बताया था कि मैं आगामी टेस्ट सीरीज के लिए बिल्कुल तैयार हूं।

और अचानक कल रात इन्होंने अपने वर्कलोड और फिटनेस को लेकर गंभीर चिंता जताई है। जिससे वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज से बाहर रहने का बात कही है।

रियाज ने मुख्य कोच मोहम्मद हफीज से बातचीत कर उनकी गैर मौजूदगी पर काफी मंथन किया है और इन लोगों ने आपस में फैसला लिया है कि हरीश को प्रतिदिन 10 से 12 ओवर से अधिक गेंदबाजी करने का दबाव नहीं दिया जाएगा।

इन्होंने बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए हरीश का होना काफी अनिवार्य है यह बेहद प्रतिभाशाली गेंदबाज है इसलिए टीम में उनकी मौजूदगी आवश्यक है और हम उन्हें आश्वासन देते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ इनको  प्रतिदिन 10 से 12 ओवर से अधिक गेंदबाजी के लिए प्रेशर नहीं बनाया जाएगा।