वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम को मिली हार! समर्थन में आए गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा? फैंस बोले- “बस आप ही आखिरी उम्मीद।

World Cup 2023 Final: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रदर्शन शुरुआत में काफी जबरदस्त रहा लेकिन भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के हाथ फाइनल मुकाबला गंवा बैठे। अभी तक भारतीय क्रिकेट फैंस को इस वर्ल्ड कप के हार का दर्द नहीं है पाया है कई भारतीय दिग्गज भारतीय खिलाड़ी को मनोबल बढ़ा रहे हैं। इसी बीच भारत के मशहूर गोल्डन ब्वॉय के नाम से चर्चित नीरज चोपड़ा ने भी भारतीय टीम का सपोर्ट किया है और इनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भारतीय टीम का टूटा दिल तो नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने कह दी बड़ी बात

दरअसल वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है इसके बाद से तमाम दिग्गज जैसे सचिन तेंदुलकर से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने में लगे हैं।

इसी दौरान ओलंपिक खेल में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भारतीय टीम का सपोर्ट किया है।

नीरज चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है “भारतीय टीम आपने हमें गोरवान्वित किया है फाइनल में कठिन भाग्य यह हमारी रात नहीं थी लेकिन कमेंट में आपने जो प्रदर्शन किया है जिसे हम और हमारा देश कभी नहीं भूलेंगे।”

नीरज चोपड़ा का पोस्टर सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के मनोबल को बढ़ाने के लिए गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया को लेकर अपना सुझाव साझा किया।

नीरज चोपड़ा के पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लगातार भारतीय फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने नीरज चोपड़ा के इस पोस्ट पर लिखा है कि मेरे डिप्रेशन का इलाज बस आप ही है।

दूसरी तरफ दूसरे यूजर्स ने लिखा है कि नीरज भाई आप प्लीज क्रिकेट खेलना शुरू कर दो क्रिकेट फैंस आपको क्रिकेट के स्टेडियम में देखना पसंद कर रहे हैं।

एक और क्रिकेट फैंस ने नीरज चोपड़ा को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इन्होंने बताया है कि गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा अब भारतीय फैंस के आखिरी सांस आप ही है और आप पर बहुत सारी उम्मीद है प्लीज आप क्रिकेट खेलना शुरू करें।