मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी को लगाई लताड़! बोले-भाई अब भी सुधर जाओ…

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई है। इन्होंने कहा है कि वह बेस्ट है जो टाइम पर परफॉर्म करते हैं आप उसमें कंट्रोवर्सी बनाए चले जा रहे हो।

वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी(Mohammed Shami) का जबरदस्त प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया है। मोहम्मद शमी को शुरुआत में वर्ल्ड कप मुकाबला खेलने का मौका नहीं दिया गया था लेकिन जब हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे तो प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया।

इसके बाद अमरोहा एक्सप्रेस के नाम से प्रसिद्ध मोहम्मद शमी रुकने का नाम नहीं लिया इन्होंने पहले मुकाबले में पांच विकेट निकाले, दूसरे मुकाबले में चार विकेट और तीसरे मुकाबले में पांच विकेट लिए।

मोहम्मद शमी का जबरदस्त प्रदर्शन और गेंदबाजी देख पाकिस्तान खिलाड़ी को मिर्ची लगा शुरू हो गया इन्होंने आरोप लगाया कि कोई दूसरी गेंद भारतीय गेंदबाज को मिल रही है गेंदबाजी करने के लिए, इसलिए भारतीय गेंदबाज इतने अच्छे परफॉर्म करते हैं इस पर मोहम्मद शमी ने जबरदस्त बयान दिया।

पाकिस्तानी को इस तरह मोहम्मद शमी(Mohammed Shami) ने की बेज्जती

टीम इंडिया की तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें देखा जा रहा है कि मोहम्मद शमी पाकिस्तानी खिलाड़ी को सबक सिखाने का काम किया।

मोहम्मद शमी ने कहा कि मैं तो किसी को ब्लेम नहीं कर रहा है बस में दुआ करता हूं कि ऐसे 10 लोग आए हैं टीम के लिए परफॉर्म करने, मुझे कभी भी किसी से जलन नहीं होती है यदि आप दूसरों के परफॉर्मेंस और सक्सेस है का इंजॉय करना शुरू कर देंगे तो आप भी बहुत अच्छे प्लेयर बन जाएंगे।

मोहम्मद शमी ने बताया कि जब वर्ल्ड कप का मुकाबला चल रहा था तो मैं खेल नहीं रहा था लेकिन जब मैं पहला मुकाबला खेला और मुझे 5 विकेट मिला फिर दूसरे मुकाबले में चार विकेट मिला और फिर तीसरे मुकाबले में पांच विकेट लिए तो कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी को पेट में दर्द होना शुरू हो गया।

आगे उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी खिलाड़ी को लगता है कि मैं दुनिया में सबसे बेस्ट हूं लेकिन मेरा मानना है कि सब के ऊपर भगवान है जो जैसा कर्म करेगा वैसा परिणाम मिलेगा।

Leave a Comment