Rohit Sharma : रोहित की गलती पर भड़क उठे गंभीर! कहा-एक गलती की वजह से फाइनल मुकाबला गंवाना पड़ा।

Gautam Gambhir On Rohit Sharma: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है टीम इंडिया के इस हार की वजह से पूरा भारत सदमे में है पूर्व भारतीय दिग्गज गौतम गंभीर ने वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को फाइनल मुकाबले में हारने का सबसे बड़ा जिम्मेदार कप्तान रोहित शर्मा को ठहराया है इन्होंने बताया है कि रोहित शर्मा की एक गलती की वजह से पूरे भारत को चोट पहुंची है।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भड़क उठे गंभीर (Gautam Gambhir)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को मिली हार के बाद पूर्व भारतीय दिग्गज गौतम गंभीर ने कप्तान रोहित शर्मा पर जमकर भड़ास निकाला है। गौतम गंभीर ने बताया है कि जो टीम पूरे टूर्नामेंट में सबसे श्रेष्ठ पोजीशन पर थे और इस टीम को फाइनल में आकर शिकस्त खानी परी है।

जिसकी वजह से करोड़ फैंस का दिल चकनाचूर हो गया है बहुत से ऐसे क्रिकेट फैंस हैं जिनको अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि फाइनल में भारतीय टीम को हार मिली है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि भारतीय टीम से कहां गलती हुई है गौतम गंभीर ने वर्ल्ड कप में भारत के हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल उठाया है।

रोहित (Rohit Sharma) की एक गलती बनी हार का असली वजह

गौतम गंभीर के मुताबिक बताया गया है कि कप्तान रोहित शर्मा की एक गलती की वजह से भारतीय टीम को यह खामियाजा भुगतना पड़ा है। गौतम कभी नहीं बताया है कि रोहित शर्मा के द्वारा लिया गया एक डिसीजन बहुत ही गलत थी जिस वजह से भारतीय टीम को यह स्थिति हुई।

मैंने बताया कि जब रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव से पहले ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था उसे समय मुझे रोहित शर्मा का यह सोच समझ से बाहर हो रहा था कि आखिर यह क्या कर रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव को रविंद्र जडेजा से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए था ताकि सूर्यकुमार बिना किसी दबाव में बल्लेबाजी कर सके, यदि सूर्यकुमार यादव के पीछे रविंद्र जडेजा का बल्लेबाजी बचा रहता तो यह बिल्कुल खुलकर बल्लेबाजी करते हैं।

फ्री माइंडसेट के साथ सूर्यकुमार बल्लेबाजी करते तो आज नतीजा कुछ अलग ही देखने को मिल सकता था।

Leave a Comment