IND vs AUS : क्रिकेट फैंस के लिए बल्ले बल्ले, वानखेड़े में फ्री में स्टेडियम का आनंद लेंगे क्रिकेट फैंस! एमसीए ने उठाया बड़ा कदम।

IND W vs AUS W: वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के मैच के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बहुत बड़ा कदम उठाया है इन्होंने क्रिकेट फैंस के लिए फ्री में स्टेडियम का मजा उठाने का घोषणा किया है।

वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम और डीवाई पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में भारत तथा आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली महिला क्रिकेट टीम के आगामी मुकाबले के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बहुत बड़ा कदम उठाया है।

एमसीए ने क्रिकेट फैंस के लिए उठाया बड़ा कदम

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम के आगामी मुकाबला में भारतीय क्रिकेट प्रेमी को स्टेडियम का मजा लेने के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बहुत बड़ा कदम उठाया है।

बता दें कि भारत की महिला सीनियर टीम 6 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मैच की T20 सीरीज में इंग्लैंड से मुकाबला खेलेंगे इस सीरीज का दूसरा मैच 9 और तीसरा मैच 10 दिसंबर को महाराष्ट्र के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रिकेट प्रेमी को भारतीय महिला क्रिकेट का मजा लेने के लिए निशुल्क प्रवेश का ऐलान कर दिया गया है ताकि महिला खिलाड़ी का भी हौसला क्रिकेट फैंस के सामने बड़े और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखा पाए।

महिला क्रिकेटर को प्रोत्साहित करने के लिए उठाया गया यह कदम

आप जानकारी के मुताबिक मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमोल काले और शीर्ष परिषद ने कहा है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय महिला टीम का अगला मुकाबला वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, और इस दिन तमाम क्रिकेट प्रेमी निशुल्क स्टेडियम का मजा लेंगे।

इन्होंने बताया कि महिलाओं को समर्थन मिलने के लिए यह कदम उठाया गया है सचिव अजिंक्य नायक ने बताया कि मुफ्त एंट्री के लिए गेट खोलने से न केवल स्टेडियम भर जाता है बल्कि महिला T20 क्रिकेट के माध्यम से पूरी दुनिया में महिला सशक्तिकरण का द्वार भी खुल जाता है।

क्रिकेट फैंस को मुकाबला देखने के लिए इधर-उधर टिकट के लिए काफी भटकना पड़ रहा था लेकिन अब उनको कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है आप डायरेक्ट मैदान में एंट्री ले सकते हैं और भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के तमाम मुकाबला का भरपूर मजा ले सकते हैं।

Leave a Comment