मात्र 14 हजार में खरीदें 45 हजार वाला सोफा सेट, होगी पैसों की बचत, बस अपनाना होगा ये ट्रिक

Luxury Sofa Set Price: घर को सजाने के लिए लोग फर्नीचर खरीदते हैं लेकिन ये इतना महंगा आता है जिसे खरीदना लोगों के बस की बात नहीं है। समय समय पर ऐसे कई ऑफर्स आते हैं जिनका फायदा उठाकर आप सस्ते में फर्नीचर खरीद सकते हैं। ऐसा ही एक ऑफर आया है जिसमें अब आप 45,000 रुपये के लक्सरी सोफा सेट्स को सिर्फ 14,000 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसकी एक ट्रिक है।

अब आपको घर को बेहतर ढंग से सजाने के लिए दुकानदार से मोलभाव नहीं करने की जरूरत है। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन पर आपको 45 हजार का सोफा सेट्स 14 हजार में मिल जाएगा। चलिए आपको इसका पूरा ट्रिक बताते हैं।

सस्ते में सोफा सेट अपने घर ले आएं (Luxury Sofa Set Price)

नए घर के साथ बजट कम होने के चलते फर्नीचर को सजाने के लिए परेशान नहीं हों। अमेज़न पर आपको बेहतर डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स के साथ सभी तरह के फर्नीचर प्रोडक्ट्स मिलेंगे। अमेजन पर उपलब्ध सोफा सेट्स आपके बजट में फिट होते हुए घर के लुक को बेहतर बना सकते हैं। इन सोफा सेट्स में विभिन्न डिजाइन और क्षमताओं वाले सोफे हैं, लेकिन सभी में प्रीमियम क्वालिटी का मटेरियल और आरामदायक सीट हैं।

आप इन्हें अपने हिसाब से चुनकर लिविंग रूम से लेकर ऑफिस तक में लगा सकते हैं। ये सोफा सेट आपके घर को नया और आकर्षक बनाएगा। मेहमानों की तारीफ के साथ, इनकी आरामदायक सीट और कुशन आपको बहुत पसंद आएंगे। इन सोफा सेट्स में स्पेस सेविंग का विशेष फीचर भी है। तो अब आप जल्दी से इन्हें कम दाम में खरीदें और अपने घर को सजाएं।

1. ए टू जेड फर्नीचर लग्जरी सोफा सेट पर 33 प्रतिशत की छूट है। ये सोफा सेट 5 लोगों के लिए बैठने की क्षमता के साथ आता है। आपको 9 विभिन्न कलर वेरिएंट्स मिलेंगे, जो आपके घर की दीवार के साथ अच्छे लगेंगे। इसमें बटन टफ्ट का स्पेशल फीचर है और सॉलिड पैर्चन में डिजाइन किया गया है।

यह सोफा डिजाइन लंबे समय तक चलने वाला है और मजबूत फ्रेम, सहायक फोम पैडिंग, और टिकाऊ पॉलिएस्टर कपड़े से बनाया गया है। इसका वजन क्षमता 498.2 पाउंड है और यह कुशन फ्रेम से सुरक्षित है। सीट, पीठ, और आर्मरेस्ट फोम और फाइबर कुशन के साथ ठोस लकड़ी के पैरों में रखे गए हैं, जो बैठने के लिए बहुत आरामदायक हैं।

2. तोक्यू लग्जरी सोफा सेट पर 69 प्रतिशत की छूट है। यह सोफा सेट अमेज़न पर बहुत कम दाम में उपलब्ध है। इसके तीन विभिन्न कलर शेड – पिंक, बेज, और ग्रे, आपकी पसंद के अनुसार उपलब्ध हैं। इसमें स्पेस सेविंग के स्पेशल फीचर्स हैं और आप इसे ऑफिस, लिविंग रूम या बेडरूम में डाल सकते हैं।

3. वूडफ्रीक लग्जरी सोफा सेट पर 79 प्रतिशत की छूट है। अगर आप अपने घर को क्लासी लुक देना चाहते हैं, तो Luxury Modern Sofa Set Design की सूची में यह सोफा ऑप्शन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह ग्रे कलर के स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है और 6 लोगों के बैठने की क्षमता के साथ उपलब्ध है। इसमें इंजीनियर्ड लकड़ी फ्रेम मटेरियल के साथ एंटिक स्टाइल होता है, जो घर और ऑफिस को बेहतर लुक देता है।