IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जयसवाल का ताबड़तोड़ बल्लेबाजी! फिर भी बोलना पड़ा सॉरी? खुद सामने आकर बताई सच्चाई।

IND vs AUS T20 Series: 5 मैच की T20 सीरीज में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-0 से अपनी बढ़त बना ली है। दूसरे T20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 44 रन से हराया है। टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल, ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ने जबरदस्त अर्धशतक ठोका है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जायसवाल(Yashasvi Jaiswal) का आतिशी पारी

5 मैच की T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला गया था जिसमें टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड और ईशान किशन ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली है।

भारतीय टीम दूसरी T20 मुकाबले में चार विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाया है जिसमें जायसवाल ने 53 रन बनाए हैं गायकवाड 58 रन, तो ईशान किशन 52 रन बनाए हैं मैच के फिनिशर रहे रिंकू सिंह 9 गेंद में नवाब 31 रन बनाकर टीम इंडिया को 230 रन के पार पहुंचाया है।

जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम जो विकेट पर 191 रन बनाकर मुकाबला समाप्त कर लिया टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण और रवि बिश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिए हैं प्लेयर ऑफ द मैच बनने के के बाद यशस्वी ने बहुत बड़ा खुलासा किया है।

प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद मांगनी पड़ी माफ़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी ने 25 गेंद पर 212 के स्ट्राइक रेट से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 900 का और दो छक्के की मदद से कुल 53 रन बनाए हैं इस वजह से इनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी T20 मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया।

प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद यशस्वी ने कहा कि यह पुरस्कार मेरे लिए खास है आज मैंने अपने खेल का इंजॉय किया, मैं सभी शॉर्ट खेलने की कोशिश कर रहा था। आगे उन्होंने बताया कि मुझे कप्तान सूर्यकुमार यादव और कोच बीबीएस लक्ष्मण ने पूरी तरह से आजादी दी थी।

मेरे गलत कॉल की वजह से आउट हुए ऋतुराज(Rituraj Gaikwad)

जिस वजह से मैं स्टेडियम के चारों ओर अकर्मक अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन इस दौरान तेज रन लेने के चक्कर में ऋतुराज गायकवाड रन आउट हो गये।

क्यों नहीं बताया कि मुकाबले में मेरी गलती की वजह से ऋतुराज रन आउट हो गए थे उसे दौरान में उनके पास गया और उनसे माफी मांगी मैंने कॉल गलत कर दी थी।

जब मैं ऋतुराज से गलती मांगी तो उन्होंने कहा कि नहीं यह तुम्हारी गलती नहीं मेरी गलती है ऋतुराज बहुत ही विनम्र खिलाड़ी है उन्होंने कहा कि अगली बार जब हम रन लेंगे तो कोई गलती नहीं करेंगे।

 

Leave a Comment