IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले विदेश में एंजॉय कर रहे हैं सर जडेजा? फोटो शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज! यहां देखें।

Ravindra Jadeja viral photo: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 हारने के बाद अब भारतीय टीम अपने अगले अभियान पर पूरा फोकस कर रहे हैं। टीम इंडिया को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलना है लेकिन इससे पहले भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर सर रविंद्र जडेजा विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को तीन T20 तीन वनडे और दो टेस्ट मुकाबले खेलने हैं इससे पहले रविंद्र जडेजा विदेश में एंजॉय कर रहे हैं जिसका एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देख तमाम क्रिकेट फैंस शानदार कमेंट किए हैं।

इस देश में छुट्टियां मना रहे हैं सर जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने वाले हैं। लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसे खुद रविंद्र जडेजा ने शेयर किया है।

रविंद्र जडेजा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच की T20 सीरीज में टीम इंडिया का उप कप्तान बनाया गया है। वही वनडे सीरीज में रविंद्र जडेजा को आराम दिया गया है तथा टेस्ट सीरीज में रविंद्र जडेजा बतौर खिलाड़ी खेलते नजर आ सकते हैं।

सीरीज से पहले रविंद्र जडेजा अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसे देख तमाम क्रिकेट फैंस अपना प्यार लुटाया है। दरअसल रविंद्र जडेजा पेरिस में अपना फोटो शूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस को दिया सरप्राइज

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस तस्वीर में देखा जा रहा है कि रविंद्र जडेजा पेरिस की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

वही एक और फोटो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि रविंद्र जडेजा एफिल टावर के सामने बैठे हुए हैं और शानदार पोज में तस्वीर शेयर कराया है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दूं कि रविंद्र जडेजा टीम इंडिया के लिए 197 वनडे मैच में 220 विकेट लिए हैं।

इसके अलावा रविंद्र जडेजा वनडे क्रिकेट के इतिहास में कुल 2756 विकेट ले चुके हैं

Leave a Comment