BCCI: BCCI के फैसले पर इरफान पठान ने किया विरोध? कहा- इंडियन क्रिकेट में नहीं होना चाहिए…

Irfan Pathan On BCCI: टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर इरफान पठान ने बीसीसीआई के इस फैसले पर विरोध जताया है। इरफान पठान ने बताया कि अच्छा होता है। यदि भारतीय क्रिकेट में ऐसा नहीं होगा तो। आइए आपको बताते हैं आखिर बीसीसीआई ने क्या कहा जिसको लेकर पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज इरफान पठान अपनी नाराजगी जाहिर किया है।

बीसीसीआई के फैसले से नाराज- इरफान पठान

दरअसल टीम इंडिया में T20 वर्ल्ड कप 2022 हारने के बाद कई उतार-चढ़ाव देखने को मिला है भारतीय टीम में तीनों फॉर्मेट के अलग-अलग कप्तान बन गए हैं बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया है।

वही साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले T20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भी सूर्यकुमार यादव को ही कप्तान नियुक्त किया गया है।

इतना ही नहीं इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में टीम का जिम्मेदारी संभालने का दायित्व रोहित शर्मा को दिया गया है इससे साफ हो रहा है कि बीसीसीआई अलग-अलग फॉर्मेट पर अलग-अलग कप्तान ढूंढ रहे हैं।

लेकिन बीसीसीआई के इस फैसले से पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाजी इरफान पठान जमकर विरोध जताया है।

इरफान पठान ने जताया विरोध

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इरफान पठान ने बीसीसीआई के फैसले से विरोध जताया है दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का ऐलान हुआ है जिसमें अलग-अलग फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान बनाए गए हैं।

जिसको लेकर इरफान पठान ने अपनी नाराजगी जाहिर किया है इन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा ने व्हाइट बॉल क्रिकेट से अपना दूरी बना लिया है और इस साल की शुरुआत में हार्दिक पांड्या व्हाइट बॉल का कमान संभाल रहे थे।

इससे पहले 2022 की शुरुआत में बीसीसीआई के द्वारा केएल राहुल और शिखर धवन से कप्तानी कराई जा रही थी लेकिन मैं इन सभी चीजों का जमकर विरोध करता हूं।

इनका कहना है कि बीसीसीआई अलग-अलग फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान ढूंढ रहे हैं। जो टीम इंडिया के लिए महंगा पड़ रहा है बीसीसीआई को इस फैसले को रिटर्न लेना चाहिए और रोहित शर्मा पर जिम्मेदारी देनी चाहिए।

Leave a Comment