INDW vs AUSW: टेस्ट के बाद अब वनडे में भी कंगारू पर भारी पड़ेगी टीम इंडिया, जानिए कैसा है रिकॉर्ड।

INDW vs AUSW: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में भारतीय महिला टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है लगातार दो टेस्ट मैच में भारतीय महिला टीम जीत हासिल करने के बाद काफी खुशी जाहिर की है। गुरुवार को भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा इसमें भारतीय महिला टीम फिर से अपनी जलवा बटोरने की तैयारी में लगी है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में शानदार फार्म में नजर आई है।

वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ेगी टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हरमनप्रीत कौर की अगवाई वाली भारतीय महिला टीम लगातार दो मुकाबले में शानदार प्रदर्शन दिखाई है अब गुरुवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा इसमें भारतीय महिला टीम की करी निगाहें रहेगी।

हरमनप्रीत कौर की अगवाई वाली भारतीय महिला टीम बखूबी से जान रही है कि ऑस्ट्रेलिया को वनडे में हरण एक करी चुनौती होगी जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम भी काफी अच्छी परफॉर्म

जानिए घरेलू मैदान पर कैसा है रिकॉर्ड

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया दोनों के पिछले रिकार्ड की बात करूं तो भारत की धरती पर ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी तक कुल 21 वनडे मुकाबला खेल चुके हैं जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रही है।

ऑस्ट्रेलिया टीम भारत की धरती पर अब तक कुल 17 वनडे मुकाबला जीत चुकी है तो वहीं भारतीय महिला टीम अब तक सिर्फ चार वनडे मुकाबला जीत चुकी है ऐसे में भारतीय महिला टीम के पास करी चुनौती और अपना ।

 

Leave a Comment