संजू सैमसन के करियर बर्बाद करने पर तुले हैं BCCI? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं मिला मौका! गुस्से से लाल हुए क्रिकेट फैंस

IND vs AUS T20 Series: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम बुरी तरह से हार गई है भारतीय टीम का सपना इस वर्ल्ड कप में टूट चुका है अभी खिलाड़ियों का दिल मजबूत हुआ नहीं की अगला अभियान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 23 नवंबर से 5 मैच की t20 सीरीज का शुरू हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पांच मैच की t20 सीरीज में टीम का जिम्मेदारी संभालने का दायित्व सूर्यकुमार यादव को दिया गया है लेकिन इस मुकाबले में खतरनाक बल्लेबाज संजू सैमसन की वापसी नहीं की गई है जिसको लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस काफी नाराजगी जाहिर किया है।

करियर बर्बाद करने पर तुले हैं बीसीसीआई

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैच की t20 सीरीज के लिए बीसीसीआई संजू सैमसन को लाइक नहीं समझा है इसलिए इनको लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। हाल ही में एशियन गेम्स 2023 और वनडे वर्ल्ड कप में भी इनको मौका नहीं दिया गया है।

विगत कुछ समय से संजू सैमसन को भारतीय टीम में मौका नहीं मिल रहा है उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है इन्होंने भारतीय टीम के लिए 2015 में डेब्यू किया था लेकिन इसके बाद भी टीम में अपना जगह पक्की नहीं कर पाए।

भारतीय टीम के लिए संजू सैमसन अभी तक कुल 13 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें 390 रन और 24 t20 मुकाबला खेला है जिसमें 374 रन बनाए हैं लेकिन लगातार बीसीसीआई के द्वारा इनको नजर अंदाज किया जा रहा है।

बुरी तरह भड़क उठे फैंस

संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में शामिल न होने पर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस बुरी तरह से भड़ास निकाल रहे हैं क्रिकेट फैंस के द्वारा तरह-तरह के जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक यूजर ने लिखा है कि इस खिलाड़ी को न्याय मिलना चाहिए तो वही दूसरे यूज़र ने लिखा है जब भी कोई भारतीय मैच त्रिवेंद्रम में होने वाली होती है तो बीसीसीआई पहले से यह फाइनल कर लेती है कि इसमें संजू सैमसन को मौका नहीं मिलेगा।

एक यूजर ने तो संजू सैमसन को रिटायरमेंट लेने की सलाह दे डाली है उन्होंने बताया है कि संजू सैमसन को इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में खेलने का मौका जरूर मिलना चाहिए था।