‘उदय शेट्टी’ और ‘मजनू भाई’ के साथ फिर धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, इस फिल्म में दिखेगी ‘तिकड़ी’

Housefull 5 Cast: साल 2007 में फिल्म वेलकम आई जिसमें अक्षय कुमार, नाना पाटेकर और अनिल कपूर जैसे कलाकारों ने खूब धूम मचाई। इस कॉमेडी फिल्म ने हर किसी को एंटरटेन किया। इस फिल्म का तीसरा पार्ट बन रहा है जिसमें ‘मजनू भाई और उदय शेट्टी’ यानी अनिल कपूर और नाना पाटेकर नहीं हैं। फैंस को निराशा हुई तो निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इसका सॉल्यूशन निकाल दिया है। नाना पाटेकल, अक्षय कुमार और अनिल कपूर तीनों को एक फिल्म में लिया है।

नाना पाटेकर और अनिल कपूर ‘वेलकम 3’ के सितारे नहीं हैं, जिन्हें ‘वेलकम टू द जंगल’ के नाम से भी जाना जाता है। हालाँकि बहुत सारे नए कलाकार और किरदार जोड़े गए हैं, कई दर्शकों को लगा कि उदय और मजनू के रिश्ते के बिना ‘वेलकम 3’ वैसी नहीं होगी। चलिए बताते हैं अक्षय, अनिल और नाना को किस फिल्म में साजिद नाडियावाला ने कास्ट किया है।

फिल्म हाउसफुल 3 में कौन-कौन कास्ट किए गए? (Housefull 5 Cast)

साजिद नाडियाडवाला ने अनिल कपूर और नाना पाटेकर को ‘हाउसफुल’ सीरीज से जोड़ा है। पीपिंगमून का दावा है कि वे दोनों “हाउसफुल 5” में दिखाई देंगे, जिसमें रितेश देशमुख और अक्षय कुमार हैं। ‘हाउसफुल’ के पांचवें अध्याय का दायरा बढ़ता दिख रहा है क्योंकि कलाकारों की पहचान सार्वजनिक हो गई है। इस सेक्शन में चंकी पांडे की वापसी के बारे में जानकारी है। बॉबी देओल और दूसरे कलाकार जो कभी इस फ्रेंचाइजी से जुड़े थे, उनसे भी संपर्क किया गया है. हालांकि, अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है।

“हाउसफुल 5” में नाना पाटेकर के लिए पिछला कास्टिंग प्रयास सफल नहीं हुआ। कथित तौर पर उन्हें भी कास्ट किया गया था. और शूटिंग शुरू होने वाली थी. फिर उन्हें फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया। इसके अतिरिक्त, ऐसी अफवाहें थीं कि नाना ने प्रोडक्शन कंपनी को परेशान करने से बचने के लिए अपनी पहल पर खुद को फिल्म से हटा लिया था।

नाना पाटेकर को साजिद नाडियावाला ने दी एंट्री

ऐसा बताया गया है कि इसकी वजह उन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप थे। ये बात साल 2018 की है और उसके बाद सब नॉर्मल हो गया। नाना आखिरकार इस ब्रांड से जुड़ गए हैं। भारत में कुछ लाभदायक कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक यह है। साजिद इसके विस्तार और सुधार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ‘दोस्ताना’ के निर्देशक तरूण मनसुखानी “हाउसफुल 5” का निर्देशन करेंगे। कथित तौर पर यह फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment