रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच ‘ऑल इज़ नॉट वेल’, टीम के हेड कोच ने दिए स्पष्ट संकेत

अब जबकि आईपीएल 2024 के आयोजन में कुछ ही दिन शेष रहे गए हैं, मुंबई इंडियंस के खेमे में अभी भी सब ठीक नहीं है। पिछले साल के आखिर में टीमों के बीच ट्रेडिंग के दौरान गुजरात टाइटंस को छोड़कर हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में दुबारा शामिल हो गए थे। टीम मैनेजमेंट ने इसके बाद बड़ा फैसला लेते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी से हटा दिया।

उन्होंने हार्दिक के हाथों में कमान सौंप दी थी। इसके पीछे उन्होंने यह दलील दी थी, कि ऐसा भविष्य को ध्यान में रखकर किया गया है। साथ ही ऐसा भी कहा गया था, इससे रोहित (Rohit Sharma) को कोई आपत्ति नहीं है। वहीं अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसने हिटमैन और MI के बीच तकरार की खबरों को हवा देने का काम किया है।

हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा से जुड़े सवालों को टाला

आगामी आईपीएल संस्करण को लेकर मुंबई इंडियंस की टीम के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। इस मौके पर टीम के नए नवेले कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ हेड कोच मार्क बाउचर ने पत्रकारों के साथ रूबरू हुए। साथ ही इन दोनों ने कई सारे सवालों का जवाब दिया। वहीं कुछ बड़े और वाजिब प्रश्नों को हार्दिक और बाउचर दोनों ने टाल दिया। बता दें कि ये सारे सवाल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जुड़े हुए थे।

एक जर्नलिस्ट ने हार्दिक पांड्या से पूछा, “खबर थी कि मुंबई इंडियंस के साथ आपके कॉन्ट्रैक्ट में कप्तानी की शर्त थी”। इसे सुनकर हार्दिक ने अनसुना कर दिया। वह दूसरी दिशा में देखने लग गए। दूसरी तरफ टीम के हेड कोच मार्क बाउचर को भी इससे मिलता जुलता प्रश्न किया गया। साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर से पत्रकार ने पूछा, “वो कौन सी वजह थी, जिसके चलते टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया।” बाउचर ने भी जवाब देने के बजाय इसे टाल देना बेहतर समझा।

‘आपकी मां-बहन…’ धनश्री का टूटा सब्र का बांध, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब, आंखों से छलका आंसू

इन खिलाड़ियों ने किया था रोहित शर्मा को सपोर्ट

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी अगुवाई में मुंबई इंडियंस को 5 दफा चैंपियन बनाया। हालांकि इसके बावजूद इस फ्रेंचाइजी ने उनसे कप्तानी छीन ली। हार्दिक पांड्या के दुबारा इस टीम में आने को लेकर ऐसी खबरें भी आई थी, कि वह कप्तानी की शर्त पर वापस लौटे थे।

MI के कई खिलाड़ियों जैसे सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने इस फैसले का विरोध किया था। वहीं रोहित (Rohit Sharma) की वाइफ रितिका सजदेह ने एक कमेंट भी किया था, जिसमें उन्होंने मुंबई द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे की नाइंसाफी की तरफ संकेत किए थे।

Leave a Comment