अब बुलेट की बादशाहत होगी खत्म, Bajaj लेकर आई 373cc इंजन वाली बाइक, मिलेगी दमदार माइलेज, जानिए कीमत

भारतीय मार्केट में बाइक्स हमेशा लॉन्च होती रहती हैं, अगर बात करें उन नामचीन कंपनीज की जो अच्छी बाइक्स बनाती हैं तो उसमें बजाज कंपनी का नाम सहजता से लिया जा सकता है।

बजाज की बाइक्स राइडर्स द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। आज हम बजाज की एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले है जिसे लॉन्च होने से पहले ही लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं इस बाइक के बारे में और भी!

30 Kmpl माइलेज के साथ मिल रहा है 373 cc के पावरफुल इंजन भी

373cc का 4 स्ट्रोक लिक्विड कुल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है बजाज पल्सर NS400 में जिससे 6 स्पीड गियरबॉक्स तक जोड़ सकते हैं। इसके इंजन से 35 Nm का पीक टॉर्क और 40 bhp की पावर जेनरेट करने की कैपेसिटी दी जा सकती है। 180 kmpl तक इस बाइक की टॉप स्पीड हो सकती है और अगर बात करें माइलेज की तो यह बाइक आपको 30 किलोमीटर की दूरी तक एक लीटर पेट्रोल में आराम से पहुंचा सकती है।

इसे और भी ज्यादा ट्रेंडी बनाते हैं इसके तमाम फीचर्स

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो बजाज पल्सर की इस न्यू बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे बहुत से फीचर्स हैं। इसके अलावा फ्यूल गेज, स्टैंड अलर्ट,टर्न इंडिकेटर,सर्विस इंडिकेटर, जैसे कई मॉडर्न फीचर्स कंपनी देने जा रही है

संभावित कीमत

अब बात आती है कीमत की तो कंपनी ने अभी तक कोई सटीक जानकारी इसके बारे में नहीं दी हैं, मगर मीडिया रिपोर्टर्स से मिली जानकारी के अनुसार बजाज पल्सर NS400 की भारतीय मार्केट में एक्स शोरूम कीमत 2 लाख से ज्यादा हो सकती है लेकिन अभी यह खबर पूरी तरह से कन्फर्म नहीं है। अभी तक इसकी लॉन्चिंग डेट की अनाउंसमेंट भी नहीं हुई है, लेकिन विशेषज्ञों की मानें तो बजाज पल्सर NS400 इस साल दिसंबर महीने के आखिर या फिर 2024 में जनवरी महीने तक लॉन्च हो सकती है।

Leave a Comment