Jasprit Bumrah: गोल्डेन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह को दी अहम सलाह! और तेज गेंद फेंकने का दिया मंत्र।

Neeraj Chopra Advice To Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के अनुभवी और खतरनाक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने अपना प्रतिक्रिया दिया है। इन्होंने बताया है की टीम इंडिया में यदि गेंदबाजों की बात करूं तो मेरा सबसे पसंदीदा गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है।

इन्होंने जसप्रीत बुमराह को अपनी गेंदबाजी में और अधिक पेश लाने के लिए लाजवाब टिप्स दिया है जिसे जानकर जसप्रीत बुमराह भी गदगद हो गए हैं। आईए जानते हैं क्या कहा नीरज चोपड़ा ने।

पेस बढ़ाने के लिए जसप्रीत बुमराह करें ये काम

इंडियन एक्सप्रेस के एक प्रोग्राम में नीरज चोपड़ा से जो पूछा गया कि आपका सबसे फेवरेट गेंदबाज कौन है? तो इन्होंने बताया कि टीम इंडिया में मेरा सबसे पसंदीदा गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है। मैं उनको काफी पसंद करता हूं।

मुझे जसप्रीत बुमराह का एक्शन काफी पसंद है गेंदबाजी भी काफी अच्छी पेश में डालते हैं। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि यदि जसप्रीत बुमराह अपने रन-अप को थोड़ा और लंबा करेंगे तो उनकी गेंदबाजी में काफी अधिक पेश आ सकते हैं।

आगे इन्होंने बताया कि मैं एक जैवलिन थ्रो होने के नाते हमेशा सुझाव देना चाहता हूं कि यदि कोई भी गेंदबाज गेंदबाजी कर रहे हैं और वह अपने रन-अप थोड़ा और पीछे से शुरू करता है तो उनकी गेंदबाजी काफी तेज जा सकती है।

वर्ल्ड कप को लेकर नीरज चोपड़ा ने कहीं बड़ी बात

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड कप में खुद को बड़ी पर्दा पर ना दिखाए जाने पर कोई नाराजगी नहीं जताई है। इन्होंने कहा है कि मैं चाहता हूं कि जब मैं खेलूं तब मुझे दिखाएं, जब मैं डायमंड लीग में भाग लेता हूं तो ठीक से प्रसारण नहीं करते हैं। वो चीज बहुत ही असली है उस वक्त सिर्फ हाईलाइट ही दिखाते हैं।

वर्ल्ड कप को लेकर इन्होंने बताया कि मैं सिर्फ अहमदाबाद वर्ल्ड कप का मुकाबला देखने गया था और वहां पर हम भरपूर मजा भी लिया है। अगर भारतीय टीम जीत हासिल कर लेती तो मैं इसका और अधिक आनंद ले पता।

मैंने स्टैंड में काफी अधिक समय भी व्यतीत किया हूं। मैं कभी यह भी नहीं चाहता था कि कैमरा मेरी तरफ घूमे, यह विचार तो मेरे दिमाग में कभी आया ही नहीं।

Leave a Comment