IPL 2024 : इशारे-इशारे में गिल ने हार्दिक पांड्या पर कसा तंज, कहा – वफादारी से मिलती है कप्तानी? वीडियो वायरल।

Shubman Gill on Hardik Pandya: भारत में अभी से ही इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का डंका बज रहा है हाल ही में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपने टीम छोड़ फिर से अपनी पुरानी गुफा में आ गए हैं।

हार्दिक पांड्या का गुजरात टाइटंस छोड़ने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान के बनने के बाद गिल ने इशारे इशारे में हार्दिक पांड्या पर जोरदार तंज कसा, उन्होंने कहा है की वफादारी से कप्तानी मिलती है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शुभ्मन गिल बने गुजरात टाइटंस के कप्तान

आईपीएल 2024 का डंका अभी से ही बढ़ चुका है इसका सबसे बड़ा चर्चा का विषय हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस कर अपनी पुरानी गुफा मुंबई इंडियंस में वापसी करना बना है।

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में वापसी होने से कई क्रिकेटर हैरान है कई क्रिकेटर का मानना है की हार्दिक पांड्या अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार लिया है सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस भी हार्दिक पांड्या के इस सूट से नाराजगी जाहिर की है और उन्हें बैन करने की मांग कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस छोड़कर मुंबई इंडियंस में जाने के बाद अब गुजरात टाइटंस के नए कप्तान के तौर पर शुभ्मन गिल को बनाया गया है गिल ने कप्तान बनने के बाद इशारे इशारे में हार्दिक पांड्या पर तंज कसा है।

मुझ पर भरोसा करने के लिए गुजरात टाइटंस को धन्यवाद

कप्तान बनने के बाद गिल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को गुजरात टाइटंस ने अपने अधिकारी के अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें गिल इमोशनल बातें कह रहे हैं।

इस वीडियो में दिखा जा रहा है कि गिल कहां है कि गुजरात टाइटंस ने मेरे ऊपर बहुत बड़ा जिम्मेदारी दिया है और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूं।

आगे इन्होंने बताया कि कप्तानी भरोसे और उम्मीद पर दी जाती है इसके लिए कठोर मेहनत टीम के लिए समर्पण और वफादार होना पड़ता है मुझे कई सफल खिलाड़ियों के साथ खेलना है और मैं बहुत मुकाबला खेला हूं और मैं काफी अनुभव भी किया हूं जो मुझे कप्तानी में काम आएगा।

Leave a Comment