बड़ा मौका….! मात्र 95,000 रुपये में खरीदें Maruti की ये प्रीमियम कार, 35kmpl की मिलेगी जबरदस्त माइलेज

अगर आप भी 2024 में कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आज हम आपको मारुति की ऐसी कार के बारे में बता रहे हैं जो न सिर्फ एडवांस फीचर्स लैस है, बल्कि कम कीमतों पर भी उपलब्ध है। जी हां! हम बात कर रहे हैं मारुति वैगन आर हैचबैक प्रीमियम कार की, जिसे आप मात्र 95 हजार रुपए देकर घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस कार के फीचर्स और कीमतों के बारे में–

Maruti Wagon R आर की अद्भुत इंजन क्षमता

Maruti Wagon R शक्तिशाली इंजन से लैस है। इस कार में 1197 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जिसके जरिए आप तेज और मजेदार ड्राइविंग का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। ये इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50 Bhp का पावर जेनरेट करता है और 4400 आरपीएम पर 113 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क भी उत्पन्न करता है। 

कमाल की माइलेज

मारुति वैगन आर में न सिर्फ 341 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा बल्कि ये कार अद्भुत माइलेज भी देती है। आपको इस कार में 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाएगा। बजट फ्रेंडली कार होने के साथ-साथ ये एक अच्छी माइलेज की भी कार है, जिसके साथ आप यात्रा का बेहतरीन एक्सपीरियंस ले सकते हैं। 

ऑनलाइन वेबसाइट पर खरीदे मारुति वैगन आर

2009 मॉडल की मारुति वैगन आर Carwale वाले वेबसाइट पर मिल रही है। ये कर एक लाख पांच हजार किलोमीटर तक चली हुई है और इसकी बिक्री नोएडा में हो रही है। ये पेट्रोल इंजन कार है और यहां पर आपको ये हैचबैक कार मात्र 95 हजार रुपए की कीमत पर मिल जाएगी, इस कार की कंडीशन बहुत अच्छी है। कम बजट में आपके लिए यह कार एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। 

इतना ही नहीं Carwale की ऑफिशियल वेबसाइट से आप मारुति वैगन आर के 2011 के मॉडल को भी खरीद सकते हैं, जो कि एक पेट्रोल इंजन कार है और ये कार नोएडा में मौजूद है। इसे एक लाख 70 हजार किलोमीटर तक ही ड्राइव किया गया है और यहां पर इसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए तय की गई है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। 

क्या है वास्तविक कीमत? 

अगर आप मारुति वैगन आर का न्यू मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको अपने नजदीकी मारुति शोरूम जाना होगा। मारुति कंपनी की तरफ से मारुति वैगन आर की कीमत 5.54 लाख रुपए रखी गई है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत है 7.38 लाख रुपए। अपने नजदीकी मारुति शोरूम जाकर आप इस कार को फाइनेंस भी करा सकते हैं। आपको इसके लिए कुछ टर्म्स कंडीशंस को फॉलो करना होगा और आप इस कार को अपना बना सकते हैं।

Leave a Comment