IPL 2024: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की भविष्यवाणी! कहा-हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में भी गुजरात पहुंचेगा फाइनल में।

Hardik Pandya: भारत में आईपीएल का ढंग का अभी से ही बज चुका है। खासकर के गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की मुंबई में फिर से वापसी का खबर अभी तक शांत होने का नाम नहीं लिया है।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खतरनाक दिग्गज हॉग ने हार्दिक पांड्या को लेकर अपना प्रतिक्रिया दिया है इनका प्रतिक्रिया सुन गुजरात टाइटंस के फैंस की धड़कनें तेज हो जाएगी।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की भविष्यवाणी

अगले साल आईपीएल होना है इससे पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को बहुत बड़ा झटका दिया है शुरुआती दो सीजन में टीम को फाइनल में पहुंचने वाले हार्दिक टीम का साथ छोड़ फिर से मुंबई इंडियंस में आने का फैसला ले लिया है।

हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी तो गुजरात टाइटंस की टीम को जरूर खलेगी, क्योंकि हार्दिक पांड्या लगातार दो बार इस टीम को फाइनल में पहुंचाया है। गुजरात टाइटंस का कप्तान अब शुभ्मन गिल को बनाया गया है।

जानिए क्या कहा हॉग

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व दिग्गज ने आईपीएल 2024 को लेकर अपना भविष्यवाणी किया है उन्होंने कहा है। की टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कि घर मौजूदगी में भी गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 के सीजन में फाइनल में जगह बना सकती है।

आगे उन्होंने कहा कि मैं गुजरात के तमाम प्रशंसकों से विनती भी किया हूं कि आप लोग हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटन से जाने पर थोड़ा भी ठगा हुआ महसूस ना करें।

यदि हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में चला गया है तो आप लोगों को और खुश होना चाहिए, गुजरात टाइटंस के लिए बहुत ही अच्छा काम करके गया है। इन्होंने कप्तान के रूप में आपकी टीम को दो बार फाइनल तक पहुंचा है और एक बार तो फाइनल का ट्रॉफी भी जितवा चुका है।

एक बात तो जरूर है की हार्दिक पांड्या को लेकर पैसों का बहुत बड़ा उलट फिर जरूर हुआ है उनकी गैर मौजूदगी में मुझे बहुत उम्मीद है कि फिर से गुजरात की टीम फाइनल में जरूर पहुंचेगी।

आगे इन्होंने कहा की हार्दिक पांड्या अपने करियर का शुरुआत आईपीएल में मुंबई इंडियंस से किया था। वह उसके लिए खेलना चाहता था इसलिए उन्हें मजबूरन जाना पड़ा, यह अच्छे चरित्र को दर्शाता है।

Leave a Comment