IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यशस्वी जायसवाल के आतिशी पारी के मुरीद हुए आकाश चोपड़ा! कहा- देश का सबसे…

Aakash Chopra on Yashasvi Jaiswal: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैच की t20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 नवंबर को खेला गया था इस मुकाबले में टीम इंडिया के युवा होनहार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज को जमकर धोया। इन्होंने 25 गेंद में 9 चौके और दो छक्के की मदद से 53 रन की जबरदस्त पारी खेली। जयसवाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी t20 मुकाबले में पावर प्ले के दौरान बेहतरीन अर्धशतक लगाकर इतिहास रच दिया है आकाश चोपड़ा ने जायसवाल के बल्लेबाजी को खूब तारीफ की है।

पावर प्ले में अर्धशतक ठोक,रचा इतिहास

5 मैच की t20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 नवंबर को खेला गया था इस मुकाबले में भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने इतिहास रच दिया है इन्होंने t20 फॉर्मेट के पावर प्ले में भारत की ओर से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

इतना ही नहीं इसके अलावा सब जैसवाल पावर प्ले में t20 फॉर्मेट में शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले भारतीय टीम के लिए यह उपलब्धि कप्तान रोहित शर्मा और उप कप्तान केएल राहुल के द्वारा किया गया था।

आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra) ने जयसवाल(Yashasvi Jaiswal) को लेकर दी बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पावर प्ले में जबर्दस्त बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिला है आकाश चोपड़ा ने 25 गेंद में 9 चौका और 2 छक्के की मदद से 53 रन बनाए हैं। जबरदस्त बल्लेबाजी देख आकाश चोपड़ा ने अपना प्रतिक्रिया दिया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा है यशस्वी एक तारा है देश में सबसे रोमांचक बल्लेबाजी करने का तजुर्बा इनके पास है सबसे खास बात यह है कि मैदान में यशस्वी पूरी आजादी और बिना किसी डर के बल्लेबाजी करते हैं।

रविवार को ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले दूसरे t20 मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने पावर प्ले में जबर्दस्त अंदाज में बल्लेबाजी किए हैं इनके बदौलत टीम इंडिया 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

रोहित-राहुल(Rohit -Rahul)के बाद बने ऐसा करने वाले तीसरे भारतीय दिग्गज

सब जायसवाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले t20 मुकाबले में अपने बल्लेबाजी से नाकाम रहे लेकिन उन्होंने दूसरी t20 फॉर्मेट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और खेल राहुल के अनोखी रिकॉर्ड में शामिल हो गए।

यशस्वी जयसवाल कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल के बाद t20 फॉर्मेट के पावर प्ले में अरे शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने हैं कल राहुल ने 2021 के स्कॉटलैंड के खिलाफ t20 फॉर्मेट में ऐसा कारनामा किया था।

जबकि कप्तान रोहित शर्मा 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ इस उपलब्धि को हासिल किया है।

Leave a Comment