कैसे जुड़ गई थी कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट की दिलचस्प लव स्टोरी? इस दिन करने जा रहे शादी

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Love Story: साल 2024 पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के लिए खास होने वाला है। सालों से एक-दूसरे को डेट करने वाले कृति और पुलकित अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 15 मार्च को पुलकित और कृति हरियाणा में शादी करने वाले हैं। इनकी शादी का फंक्शन शुरू हो चुका है और इनकी प्रेम कहानी काफी सालों से चल रही है।

सोशल मीडिया पर पुलकित और कृति के लव अफेयर्स के किस्से काफी समय से सुनने में आ रहे हैं। लेकिन अब ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। इंस्टाग्राम पर इनकी शादी की रस्मों से जुड़ी खबरें भी आने लगी हैं। चलिए आपको बताते हैं इनकी प्रेम कहानी कहां से शुरू हुई?

कैसे शुरू हुई पुलकित सम्राट और कृति खरबंधा की प्रेम कहानी? (Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Love Story)

हर साल शादियां होती रहती हैं। 2023 में हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शादी के बंधन में बंध गईं। अब, 2024 में भी यह पैटर्न मौजूद रहेगा। कई सालों से डेटिंग कर रहे कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी करने जा रहे हैं। सजावट और शादी की तैयारियों पर काम शुरू हो गया है. बॉलीवुड का यह जोड़ा अब नए सिरे से अपना रोमांस शुरू करेगा, लेकिन पहले यह बताएं कि इसकी शुरुआत कैसे हुई।

फिल्म के निर्माण के दौरान कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की प्रेम कहानी शुरू हुई। 2019 की फिल्म पागलपंती की शूटिंग के दौरान, कृति और पुलकित एक-दूसरे को जानने लगे और अंततः करीब आ गए। अभिनेताओं की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और अब वे शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि इन दोनों की सगाई जनवरी 2024 में हुई थी। दोनों एक-दूसरे को एन्जॉय करते हैं और अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। पागलपंती के अलावा, उन्होंने वीरे की वेडिंग और तैश जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

शादी कब है? (Pulkit and Kriti Wedding)

अगर कहानियों पर विश्वास किया जाए तो इस जोड़े की शादी 13 मार्च 2024 को हरियाणा के मानेसर में होने की उम्मीद है। दोनों ने अपने-अपने घरों को सजा लिया है और तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। मानेसर का ग्रांड होटल इस जोड़े की शादी की मेजबानी करेगा। इसके अतिरिक्त, उनकी शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर लीक हो गया, जिससे उनके मिलन के बारे में अफवाहें फैल गईं। शादी की बारीकियां धीरे-धीरे उपलब्ध हो रही हैं।

पुलकित कर रहे हैं दूसरी शादी (Pulkit Samrat Marriage)

फिल्म उद्योग से जुड़े अभिनेता शादी कर सकते हैं, जिससे उद्योग के जाने-माने सितारे एक साथ आ सकते हैं। आपको बता दें कि पुलकित सम्राट दूसरी बार शादी कर रहे हैं। श्वेता रोहिरा उनकी पहली पत्नी थीं। उन्होंने एक साल के भीतर ही तलाक ले लिया, जिससे पता चलता है कि उनकी शादी अल्पकालिक थी।

Leave a Comment