अब न कभी होगा वीकेंड बोर, ओटीटी पर देखें ये 8 धमाकेदार सीरीज और फिल्में, अच्छे से बीतेगी छुट्टी

OTT New Releases This Week: छुट्टियों में लोग ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर ओटीटी पर कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें आपको एक बार जरूर देखना चाहिए। इस सप्ताह ओटीटी पर कुछ नई रिलीज फिल्में और सीरीज आई हैं जिन्हें वीकेंड पर देखकर आप बोर नहीं होंगे। वीक डेज में काम-काज होने के कारण लोग ओटीटी पर कुछ नहीं देख पाते लेकिन वीकेंड पर अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकते हैं।

ऐसे समय में हमें या आपको घर से निकलकर मूवी थिएटर देखने का मन नहीं करेगा। इस कारण से, इस सप्ताह हमने आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, जी5 और डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर नई फिल्मों और सीरीज को देख सकते हैं।

ओटीटी पर देखें ये बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज (OTT New Releases This Week)

मैरी क्रिसमस: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म “मेरी क्रिसमस” इस साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन इसे बॉक्स ऑफिस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली। लेकिन 8 मार्च से नेटफ्लिक्स फिल्म को स्ट्रीमिंग के लिए पेश कर रहा है।

महारानी सीजन तीन: ऑनलाइन सीरीज ‘महारानी’ 2021 में अपने पहले सीज़न के साथ शुरू हुई। बिहार की राजनीति इस सीरीज़ के लिए आधार के रूप में काम करती है। हुमा कुरेशी, सोहम शाह, अमित सियाल और कानी कुश्रुति मुख्य कलाकार हैं। 7 मार्च को इसका तीसरा सीजन स्ट्रीम करने लगा है।

शो टाइम: इमरान हाशमी, मौनी रॉय और महिमा मकवाना का ‘शोटाइम’ भी 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध कराया गया था। इस वेब सीरीज में कैमरे के पीछे की दुनिया पूरी तरह से काली, रंगहीन है।

हनुमान: इस साल तेलुगु फिल्म ‘हनुमान’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से बड़ी रकम कमाई गई है, जिसमें तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, समुथिरकानी और विनय राय शामिल हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस फिल्म को बनाने में महज 40 करोड़ रुपये की लागत आई थी, लेकिन इसने 330 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह फिल्म अब 8 मार्च को ZEE5 पर दिखाई जा सकती है।

सिग्नल और जेंटलमैन: 7 मार्च को ऑनलाइन सीरीज़ “द जेंटलमैन” नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध होगी। इसके अलावा, 7 मार्च से ‘द सिग्नल’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

कप्तान मिलर: धनुष की कैप्टन मिलर का हिंदी संस्करण, जो 12 जनवरी, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

Leave a Comment