मात्र 27,000 रुपये में खरीदें Hero Splendor Plus Xtec बाइक, जानिए कैसे मिलेगी इतनी सस्ती

Hero Splendor Plus Xtec: भारतीय बाजार में दो पहिया वाहनों की बड़ी मांग है। 27,000 में Hero Splendor Plus Xtec आपके लिए उपलब्ध है. इसके लिए आपको OLX पर जाना होगा, डीलर से संपर्क करना होगा। ऐसा करने पर जैसे ही आप पेमेंट देंगे बाइक आपके घर पहुंच जाएगी। अगर आप किसी बाइक की खोज में हैं जो शानदार और पावरफुल हो, तो Hero MotoCorp की Hero Splendor Plus Xtec वेरिएंट आपके लिए सही विकल्प हो सकती है।

अगर आपका बजट कम है, तो आप Hero Splendor Plus Xtec वेरिएंट को सिर्फ 27,000 में यूज्ड बाइक ऑफर के तहत खरीद सकते हैं। यह डील आपको कोई फाइनेंस प्लेन या मासिक EMI का झंझट नहीं देगी।

कैसे खरीद सकते हैं हीरो की सेकेंड हैंड बाइक? (Hero Splendor Plus Xtec)

OLX वेबसाइट पर Hero Splendor Plus Xtec के लिए एक आकर्षक डील उपलब्ध है। यह 2018 मॉडल है और लगभग 32,000 किलोमीटर तक चली है। इसे नए लुक और डिजाइन में 27,000 रुपए में प्राप्त किया जा सकता है। हीरो मोटोकॉर्प ने हाल के सालों में हीरो स्प्लेंडर का नया वेरिएंट, हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक, लॉन्च किया है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में 110 सीसी का इंजन है, जो 7.9 Bhp की पावर और 8.05 Nm का पिक टॉक प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर की एवरेज देती है। अगर आपको कम कीमत में बेहतरीन बाइक चाहिए तो ये वेबसाइट आपके लिए भरोसेमंद है जिसपर आप पैसा लगा सकते हैं।

ओएलक्स पर आपको बाइक की और भी वैरायटी मिल जाएगी जिससे आप अपने बाइक का सपना पूरा कर सकते हैं। यह बाइक लोगों के बीच में बहुत पसंद की जा रही है। कंपनी ने इस बाइक में कई बड़े और आकर्षक फीचर्स शामिल किए हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए वेबसाइट पर जाकर पहले पूरी जानकारी पढ़ लें फिर भरोसा करें।