अब गरीब भी करेगा कार की सवारी, मात्र 2.85 लाख में मिल रहा Hyundai Eon Era+ खरीदने का मौका, जानिए कैसे?

Hyundai Eon Era+: अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट की कमी के कारण आपका सपना अधूरा रह रहा है, तो चिंता न करें। अब आप कम कीमत में Hyundai Eon Era+ कार ले सकते हैं, सिर्फ Rs. 2.85 लाख में। कार की डिटेल्स और खरीदने का सही स्थान जानने के लिए आप यहां आ सकते हैं। Hyundai Eon Era+ को एक कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश कार के रूप में जाना जाता है।

इसका डिजाइन बड़ी हेडलाइट्स और एक वाइड ग्रिल के साथ बहुत आकर्षक है। साइड प्रोफाइल में स्लोपिंग रूफलाइन और बड़े व्हील आर्च इसे स्पोर्टी लुक देते हैं। इसके अंदर, यह कार सबसे ज्यादा स्पेस देने वाली कारों में से एक है। चार लोगों के लिए पर्याप्त जगह मिलती है और सीटें भी लंबी यात्राओं में आरामदायक हैं।

Hyundai Eon Era+ को कम कीमत में खरीदें

Hyundai EON Era में 800cc का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 51 bhp की पावर और 69 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। माइलेज के मामले में, यह शहर में 18 किलोमीटर प्रति लीटर और हाईवे पर 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है।

अगर आप Hyundai EON Era को खरीदना चाहते हैं, तो इसे मात्र ₹2.85 लाख में प्राप्त कर सकते हैं। आप इसे carwale वेबसाइट पर खोजकर खरीद सकते हैं, जहां आपको सही कार मिलेगी जो 47,000 km तक चली है और 2016 मॉडल है। सेकेंड हैंड कारें भी मिडिल क्लास फैमिली के लिए नई जैसी ही होती है।

लगभग 3 लाख में आप अपने सपनों की कार घर ला सकते हैं और इसके लिए अगर आप वेबसाइट पर भरोसा नहीं कर पा रहे तो पास के ऑटोमोबाइल शॉप पर जाएं। जहां पर आपको बेहतरीन ऑफर भी मिल सकता है। ह्यूंडाई की कारें अक्सर लोगों को पसंद आती हैं और कारवाले वेबसाइट पर एक से बढ़कर एक कारों की वैरायटी आपको मिल सकती है।