बॉलीवुड के कई सितारे हैं ‘महादेव’ के पक्के भक्त, कई सितारों ने बनवाया है भोलेनाथ का टैटू

Bollywood Celebs Lord Shiva Devotee: बॉलीवुड के कई सितारे महाशिवरात्रि को महत्वपूर्ण धार्मिक उत्सव मानते हैं और भोलेनाथ के बड़े भक्त हैं। कई सेलेब्स ने महादेव के प्रति अपनी श्रद्धा को दिखाने के लिए टैटू भी बनवाया है। यह उनका विशेष अनुभव और आध्यात्मिकता का प्रतीक है जो उन्हें महादेव की भक्ति में जुटने में मदद करता है।

बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जो भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं। उन्होंने अपनी श्रद्धा को टैटू और अन्य तरीकों से प्रकट किया है। उनकी भक्ति उन्हें आध्यात्मिक ऊर्जा और स्थिरता प्रदान करती है। आइए जानते हैं शिव की भक्ति में लीन इन सितारों के बारे में….

बॉलीवुड सितारे हैं भगवान शिव के भक्त (Bollywood Celebs Lord Shiva Devotee)

बॉलीवुड सितारों को आपने पार्टी करते तो देखा होगा लेकिन कुछ सितारे पार्टी के साथ भक्ति में भी डूबे नजर आते हैं। यहां आपको ऐसे ही कुछ सितारों के नाम बता रहे हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन, जिन्हें बॉलीवुड का सिंघम कहा जाता है, भगवान शिव के बड़े भक्त हैं। उनकी फिल्मों के नामों से ही यह स्पष्ट होता है कि वे शिव की भक्ति में हैं। उन्होंने अपने चेस्ट पर भगवान शिव का टैटू भी बनवाया है, जो उनकी श्रद्धा को प्रकट करता है।

कुणाल खेमू (Kunal Khemu)

इस लिस्ट में एक्टर कुणाल खेमू का भी नाम शामिल है, जिन्होंने अपने पीठ पर भगवान शंकर का त्रिशूल टैटू बनवाया है। इससे उनकी श्रद्धा और आध्यात्मिकता का प्रतीक है।

मौनी रॉय (Mauni Roy)

मौनी रॉय को भी बार-बार शिव की भक्ति में लीन देखा जा चुका है। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स में अक्सर ‘ॐ नमः शिवाय’ और महादेव के नाम का उल्लेख होता है, जो उनकी भक्ति को प्रकट करता है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सारा अली खान के मन में भगवान शिव के प्रति आस्था है। वे अक्सर भोलेनाथ की तस्वीरें शेयर करती हैं और हर साल केदारनाथ के दर्शन करने भी जाती हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत हर साल महाशिवरात्री का त्योहार धूमधाम से मनाती हैं। उन्होंने भोलेनाथ की पूजा करते हुए कई बार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पिछले साल ही कंगना रनौत ने भगवान शिव के दर्शन के लिए केदारनाथ जाने का अनुभव किया था। उन्होंने इसके अलावा कई बार उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर भी यात्रा की है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार के मन में भगवान शिव का विशेष स्थान है। उन्हें भोलेनाथ की भक्ति में लीन देखा जा चुका है। वो भी अक्सर भगवान शंकर के मंदिर में जाते हैं और पूजा भी करते हैं।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त भी भोलेनाथ में विश्वास रखते हैं। उन्होंने अपनी बाजू पर भोलेनाथ का टैटू बनवाया है। वे भगवान शिव की पूजा करते हुए भी देखे गए हैं।

Leave a Comment