ओटीटी पर इन 6 फिल्मों को देख आपकी रूह कांप जाएगी, क्लाइमैक्स तक नहीं हटेंगी आंखे

6 Most Thriller Movies: सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के प्रति लोगों का प्यार तेजी से बढ़ रहा है। ऐसी बहुत सी फिल्में व्यवसाय में हैं, लेकिन केवल दृश्यम, अंधाधुन और कहानी ही लोगों को याद हैं या ज्ञात हैं। यहां हम आपको पांच ऐसी डरावनी-थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताएंगे जो दृश्यम से भी ज्यादा डरावनी हैं। ये सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हैं। “दृश्यम” की तरह ही एक तमिल फिल्म का भी हिंदी में रीमेक बनाया गया था। चलिए आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जो रोमांच और रहस्य से भरपूर हैं।

मोस्ट थ्रिलर फिल्में जरूर देखें (6 Most Thriller Movies)

‘पोर तोजिल’: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम इस फिल्म का आता है। जून 2023 की इस रिलीज में अशोक सेलवन और आर शरद कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अपराध के बारे में एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। एक सीरियल किलर को पकड़ने के लिए दो पुलिसकर्मियों की जरूरत होती है। हिंदी सोनी लिव पर देखने के लिए उपलब्ध कई भाषाओं में से एक है।

सैल्यूट: साल 2022 में आई दुलकर सलमान की फिल्म सैल्यूट में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। यह अपराध के बारे में एक थ्रिलर है। आप पूरे समय फिल्म में रुचि रखते हैं। दुलकर उत्पाद के निर्माता हैं। इसके अलावा, हिंदी सोनी लिव पर देखने के लिए उपलब्ध कई भाषाओं में से एक है।

रत्सासन: साल 2018 में आई फिल्म रत्सासन प्रकाशित हुई थी। राम कुमार ने निदेशक के रूप में कार्य किया। अमला पॉल और विष्णु विषा फिल्म के सितारे हैं। फिल्म के उतार-चढ़ाव आपको पूरी तरह से भ्रमित कर देंगे। एक पुलिस निरीक्षक के रूप में, विष्णु अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनी रणनीतियों का उपयोग करता है।

रक्षाकुडु: साल 2019 में आई इस फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास और अनुपमा परमेश्वरम ने प्रमुख रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। यह तेलुगु में रत्सासन का रीमेक था। यह मनोविज्ञान के बारे में एक थ्रिलर थी। यह पिछली फिल्म की तरह ही एक हिट फिल्म थी। ज़ी5 वह जगह है जहां आप इसे देख सकते हैं।

भ्रमम: ममता मोहनदास, राशी खन्ना और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर ‘भ्रमम’ एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है। यह अंधाधुन फिल्म का हिंदी में मलयालम रूपांतरण है। साथ ही इसका तनाव आयुष्मान खुराना की फिल्म से भी ज्यादा बेहतरीन है।

पुजु: मलयालम सुपरस्टार ममूटी स्टारर फिल्म “पुज़ु” एक मनोवैज्ञानिक नाटक है। फिल्म में ममूटी ने एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। उनका मानना ​​है कि हर कोई दोषी है। फिल्म का आखिरी सीन आश्चर्यचकित कर देने वाला है। हिंदी सोनी लिव पर देखने के लिए उपलब्ध कई भाषाओं में से एक है।

Leave a Comment