विज्ञापन

क्या इंग्लैंड टीम के कोच बनेंगे विराट कोहली के गुरु? अब उन्होंने खुद किया बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों बेहद खरब फॉर्म से गुजर रहे हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस उन्हें खूब ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। क्योंकि इन दिनों विराट का बल्ला बहुत ज्यादा शांत नजर आ रहा है, लेकिन इससे पहले ऐसा कभी भी देखने को नहीं मिला था।

विराट कोहली
विज्ञापन

पिछले दो सालों के अंदर विराट कोहली की बल्लेबाजी में बहुत ज्यादा गिरावट देखने को मिला है। इस वजह से बहुत सारे पूर्व दिग्गज विराट को अपनी-अपनी सलाह दे चुके हैं। इन दिनों भारत में आईपीएल चल रहा है, जिसमे वो अभी तक एक भी अर्द्धशतक लगाने में सफल नहीं हुए हैं। इसी वजह से कोहली आज-कल बहुत चर्चा में चल रहे हैं, लेकिन अब विराट के एक गुरु को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।

क्या इंग्लैंड के कोच बनेंगे विराट कोहली के गुरु?

इन दिनों विराट कोहली के गुरु यानी रवि शास्त्री भी खूब चर्चा में चल रहे हैं, क्योंकि उनके बारे में कहा जा रहा है कि शास्त्री इंग्लैंड क्रिकेट टीम का अगला कोच बनने जा रहे हैं। इसके बारे में जब शास्त्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “अरे नहीं उस रास्ते पर मत जाओ। सात साल तक टीम इंडिया के साथ रहने के बाद मुझे इंग्लैंड टीम का कोच बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है।”

विज्ञापन

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की तारीफ़ करते नजर आए। उस दौरान उन्होंने कहा कि अगर स्टोक्स इंग्लैंड टीम का कप्तान बनते हैं तो वो मैदान पर पहले से बेहतर प्रदर्शन करेंगे। शास्त्री का कहना है कि स्टोक्स को इंग्लैंड की कप्तानी संभालनी चाहिए।

रवि शास्त्री जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के बारे में बात करते नजर आए। क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज है। शास्त्री का मानना है कि ब्रॉड और एंडरसन इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, इस वजह से इन दोनों को एक बार फिर से टीम में वापस लाने की आवश्यकता है। क्योंकि इन दोनों के पास बहुत ज्यादा अनुभव है, जिसका कोई अन्य विकल्प नहीं हो सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.