विज्ञापन

इसे हर जगह पत्नी दिखाई देती है, इसलिए शादी के बाद हो गया पतन, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस ने कोहली को किया ट्रोल

शनिवार को आईपीएल 2022 के दो मुकाबले खेले गए। उस दौरान दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया, जिसमे एसआरएच की टीम ने 9 विकेट से मैच जीत लिया। इस तरह आरसीबी को एक कमजोर टीम के हाथों बहुत बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद के हाथों मिली हार की वजह से बैंगलोर की टीम को बहुत नुकसान हुआ है।

विराट कोहली
विज्ञापन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हर मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, इस वजह से पॉइंट्स टेबल में एसआरएच फ़िलहाल दूसरे पायदान पर मौजूद है। वहीं आरसीबी अब चौथे पायदान पर खिसक गई है। हैदराबाद के हाथो बैंगलोर को मिली हार के बाद फैंस ने विराट कोहली को सबसे अधिक ट्रोल किया है, क्योंकि वो एक बार फिर से खाता खोलने में सफल नहीं हुए हैं।

विराट कोहली फिर हुए फ्लॉप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में पहली गेंद पर ही आउट हो गए। उससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी विराट पहली गेंद पर आउट हो गए थे। इस वजह से सोशल मीडिया पर कोहली के फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि इन दिनों जिस तरह वो बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे हर क्रिकेट समर्थक हैरान है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने किया ट्रोल

विज्ञापन

हैदराबाद के खिलाफ जब विराट कोहली एक बार फिर से फ्लॉप हुए, उसके बाद एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि “हर जगह पत्नी दिखाई देती है, इसी का नजारा है शादी के बाद कोहली के पतन का।” उसके बाद बहुत सारे फैंस ने विराट को लेकर कुछ न कुछ कमेंट किया है, इस वजह से हमने नीचे कुछ कमेंट को एम्बेड कर दिया है ताकि आप भी उसे पढ़कर एन्जॉय ले सके।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में विराट कोहली टोटल 8 मैच खेल चुके हैं, लेकिन उस दौरान उन्होंने मात्र 17 की औसत से मात्र 119 रन बना पाए हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में एक भी अर्द्धशतक जड़ने में कामयाब नहीं हुए हैं। इससे आप अंदाजा लागा सकते हैं कि वो कितना खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.