एक-दूसरे के जानी दुश्मन है ये दो भारतीय खिलाड़ी, लेकिन फिर भी आईपीएल 2022 में खेलना पड़ेगा एक ही टीम के साथ

आईपीएल 2022 की तैयारी सभी फ्रेंचाइजी की तरफ से पूरी हो चुकी है और यह लीग शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हुए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का पहला मुकाबला 26 मार्च से खेला जाएगा। उस दौरान पिछले साल की विजेता चेन्नई सुपर किंग और उपविजेता कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच खेला जाएगा, जिसमे कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

आईपीएल

आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान अधिकतर खिलाड़ियों को नई फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ते हुए देखा गया है। क्योंकि जब भी आईपीएल का मेगा ऑक्शन होता है तो उस दौरान कोई भी टीम अपने पुराने सभी खिलाड़ियों को नहीं ले पाती है। यही कारण है कि इस साल आईपीएल में अधिकतर खिलाड़ी दूसरी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते दिखेंगे। आज हम आपको दो ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक-दूसरे के जानी दुश्मन है, लेकिन फिर भी उन्हें इस बार एक ही टीम के साथ खेलना पड़ेगा।

ये दो खिलाड़ी एक दूसरे के जानी दुश्मन है

हम जिन दो खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं उनका नाम क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा है। क्योंकि इन दोनों के बीच बीच मैदान पर गाली-गलौज हो चुकी है जिस वजह से क्रुणाल और दीपक के बीच दरार पैदा हो गई। लेकिन फिर भी आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में दोनों को एक साथ खेलना होगा, क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा है।

क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा

बता दें कि आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले दीपक हुड्डा को 5 करोड़ 75 लाख रुपये में खरीदा था। उस दौरान हुड्डा का बेस प्राइस मात्र 75 लाख था। उसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्रुणाल पांड्या के ऊपर भी बोली लगाना शुरू किया और 8 करोड़ 25 लाख रुपये की मोटी रकम में उन्हें ख़रीदा लिया। इस साल आईपीएल की नीलामी के दौरान क्रुणाल का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था।

क्रुणाल और हुआ के बीच इस तरह हुआ विवाद

पिछले साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेला जा रहा था और उस प्रतियोगिता के एक मुकाबले के दौरान दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के बीच अनबन हो गई थी। उसके बाद दीपक ने क्रुणाल पर यह आरोप लगाया था कि उसने उन्हें सबके सामने गाली दी है और गलत शब्द का इस्तेमाल किया है। उसके बाद हुड्डा ने यह भी कहा कि क्रुणाल ने उनका क्रिकेट करियर ख़त्म करने की धमकी दी है। उसी समय से इन दोनों खिलाड़ियों के बीच टक्कर चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.