अनिल धर्मे ने उज्जैन के उस स्थान पर तिरंगा लहराया, जहां मोहर्रम पर लगे थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

भारत में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो पाकिस्तान का समर्थन करते हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक शख्स ने उस स्थान पर अकेले जाकर झंडा फहराया, जहां पर मोहर्रम के दिन पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया गया था।

अनिल धर्मे ने उज्जैन के उस स्थान पर तिरंगा लहराया, जहां मोहर्रम पर लगे थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

जिस शख्स ने ऐसा किया है उसका नाम अनिल धर्मे है। उन्होंने ऐसा करने के लिए किसी की सहारा नहीं लिया। उस दौरान अनिल ने सिर्फ झंडा ही नहीं फहराया, इसके अलावा उन्होंने वंदे मातरम तथा भारत माता की जय का भी उदघोष किया।

मोहर्रम के दिन लगा था पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के इमामबाड़े पर मोहर्रम के दिन जमकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे। उसके बाद बाद 22 अगस्त के दिन अनिल अकेले ही उस स्थान पर चले गए, फिर तिरंगा झंडा फहराया और वंदे मातरम, हिन्दुस्तान जिंदाबाद तथा भारत माता की जय का नारा भी लगाया।

इस मामले को लेकर अनिल ने कहा कि मुहर्रम के दिन इमामबाड़े पर जो कुछ भी हुआ वह बहुत ही गलत था। क्योंकि वो पूरी तरह भारत विरोधी नारे थे। अनिल का कहना है कि कानून के दायरे में रहकर इस चीज का विरोध करना बहुत ही जरुरी था, इस वजह से हमने अकेले इस स्थान परजाकर तिरंगा फहराया।

आगे अनिल ने कहा कि हमने उस स्थान पर तिरंगा लहराकर भारत विरोधी नारे देने वालो को करारा जवाब दिया है। इसके अलावा उन्होंने इस मामले को लेकर सरकार से अपील की है कि वो पाकिस्तानी समर्थक पर क़ानूनी करवाई करें।

19 अगस्त 2021 के दिन घटी यह घटना

बता दें कि 19 अगस्त 2021 के दिन उज्जैन में मोहर्रम के दौरान यह घटना घटी थी। गीता कॉलोनी में जब मोहर्रम का ताजिया उठ रहा था, उसी समय कुछ युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद जैसी भारत विरोधी नारे देने लगे।

एक हिन्दू परिवार के 9 सदस्यों ने अपनाया ईसाई धर्म, लेकिन 75 वर्षीय महिला की नहीं डिगी आस्था

हरदीप सिंह पुरी ने दिया बयान – देश में CAA लागू करना क्यों है जरूरी, आप भी जानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *