विज्ञापन

जब युजवेंद्र चहल ने लिया हैट्रिक विकेट, तो कुछ ऐसा था धनाश्री का रिएक्शन, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल इन दिनों आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की है, क्योंकि आईपीएल के मौजूदा सीजन में वो अभी तक सिर्फ 6 मैचों में सबसे अधिक 17 विकेट चटका चुके हैं। इसी वजह से पर्पल कैप फिलहाल उन्ही के पास मौजूद है।

युजवेंद्र चहल

विज्ञापन

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 30 वां मुकाबला सोमवार को खेला गया था। उस मैच में आरआर की टीम को रोमांचक मुकाबले में 7 रनों से जीत मिली। राजस्थान के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने उस दौरान 5 महत्वपूर्ण विकेट चटकाया, जिसमे हैट्रिक भी शामिल है।

चहल ने ली हैट्रिक तो ऐसा था धनाश्री का रिएक्शन

विज्ञापन

जब कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच चल रहा था तो उस दौरान स्टेडियम में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री भी मौजूद थी। आईपीएल के इस सीजन में धनाश्री हर मैच के दौरान चहल तथा राजस्थान के खिलाड़ियों का समर्थन करती नजर आ रही है। केकेआर के खिलाफ जब चहल ने हैट्रिक विकेट चटकाया, उसके बाद धनाश्री का रिएक्शन देखने लायक था। क्योंकि उस दौरान उन्हें खुशी से काफी उछलते हुए देखा गया।

इस वीडियो में देखें धनाश्री का रिएक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में युजवेंद्र चहल हैट्रिक विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले आईपीएल के मौजूदा सीजन में अभी तक किसी भी खिलाड़ी ने हैट्रिक विकेट नहीं चटकाया था। केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में एक समय राजस्थान की टीम हारती नजर आ रही थी। लेकिन युजवेंद्र चहल ने जैसे ही हैट्रिक विकेट लिया, वैसे ही मैच का रुख आरआर की तरफ चला गया।

युजवेंद्र चहल के हैट्रिक विकेट लेने के बाद स्टेडियम में मौजूद उनके फैंस बहुत खुश हुए। लेकिन उनकी पत्नी धनाश्री सबसे अधिक खुश नजर आई। आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं कि जब चहल ने लगातार तीन विकेट चटकाया, उसके बाद स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा उछलते हुए खुशी मनाने लगी। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.