‘विराट कोहली रिटायरमेंट ले लो, क्यों फालतू में ट्रोल हो रहे हो’, कोहली फिर हुए फ्लॉप तो फैंस ने लगाई क्लास, देखें मजेदार मीम्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का दूसरा क्वालीफायर मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। उस दौरान आरआर टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है और यह निर्णय उन के लिए बहुत बढ़िया साबित हुआ।

विराट कोहली

उस मैच के दौरान विराट कोहली एक बार फिर से आरसीबी के लिए ओपनिंग करने के लिए आए, लेकिन फिर से उनका बल्ला खामोश रहा। इस वजह से एक बार फिर उनके चाहने वाले बहुत दुखी नजर आए, क्योंकि फैंस उम्मीद कर रहे थे कि राजस्थान के विरुद्ध मैच में कोहली आरसीबी के लिए बड़ी पारी खेलेंगे।

विराट कोहली फिर हुए फ्लॉप

आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 8 गेंदों पर सिर्फ 7 रन बनाए। उस दौरान कोहली के बल्ले से सिर्फ एक छक्का देखने को मिला। आरआर के विरुद्ध उस मैच में कोहली का स्ट्राइक रेट मात्र 87.50 का था। इस वजह से उनकी टीम भी उस मुकाबले में 20 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 157 रन बना पाई। आरसीबी की तरफ से उस दौरान रजत पाटीदार ने 42 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 58 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली।

विराट कोहली के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का मौजूदा सीजन बहुत ज्यादा खराब रहा है, लेकिन फिर भी उनकी टीम ने बढ़िया प्रदर्शन किया है। आईपीएल के 15वें सीजन में विराट कोहली 16 मैचों की 16 पारियों में 22.73 की घटिया औसत और 115.98 की बेहद ख़राब स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 341 रन बनाए हैं।

विराट कोहली इस साल आईपीएल में सिर्फ दो अर्धशतक लगाया है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दिनों वो कितना ज्यादा ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जैसे ही विराट कोहली फिर से फ्लॉप हुए, उसके बाद उनके चाहने वाले बहुत ज्यादा निराश हुए। इसी वजह से कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.