‘बताओ मैच विनर को बाहर बैठा रखा था’, टिम डेविड ने मचाया धमाल तो फैंस ने मुंबई की लगाई क्लास, देखें मजेदार मीम्स

मुंबई इंडियंस टीम के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मुकाबले में यह साबित कर दिया कि उन्हें सिक्स हिंटिंग मशीन क्यों कहा जाता है। उस दौरान उन्होंने मात्र 18 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली, जिस वजह से एक समय वह मैच मुंबई के हाथ में पूरी तरह से आ गया था।

टिम डेविड

उस मुकाबले के दौरान अगर टिम डेविड रन आउट नहीं होते तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम किसी भी हाल में मैच नहीं जीत पाती। टिम डेविड को इस वर्ष आईपीएल में शुरू के दो मैच के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था, लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों से जब उन्हें मौका दिया गया है। उसके बाद से डेविड लगभग सभी मैचों में विस्फोटक पारी खेलते नजर आए हैं।

टिम डेविड ने खेली तूफानी पारी

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच एक समय हैदराबाद की टीम जीतती नजर आ रही थी। लेकिन टिम डेविड जैसे ही मैदान पर आते हैं, उसके बाद वो बड़े-बड़े छक्के लगाने लगे। इस वजह से वह मैच एक समय पूरी तरह एमआई के हाथ में आ गया था, लेकिन 18वें ओवर की अंतिम गेंद पर टी नटराजन टिम डेविड को रन आउट कर देते हैं। उसके बाद वहां से मैच हैदराबाद की तरफ चला जाता है।

उस मुकाबले में टिम डेविड ने 18 गेंदों का सामना करते हुए 46 रनों की तूफानी पारी खेली। उस दौरान डेविड ने 3 चौका और 4 गगनचुंबी छक्का लगाया। आपको बता दें कि उन्होंने चार छक्के टी नटराजन के एक ही ओवर में ओवर में जड़ दिए, जिसमे हैट्रिक भी शामिल था। इस वजह से मुंबई इंडियंस की टीम 190 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई, लेकिन अंत में उन्हें सिर्फ 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

फैंस ने मुंबई की लगाई क्लास

टिम डेविड की इस तूफानी पारी के बाद उनके समर्थक बहुत खुश हुए। लेकिन बहुत सारे फैंस ने मुंबई इंडियंस का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। क्योंकि इस साल आईपीएल में सिर्फ दो मैच के बाद एमआई की फ्रेंचाइजी टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे रही थी। लेकिन फैंस को उम्मीद था कि डेविड बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहिर है, इस वजह से जब उन्हें मौका मिलेगा तो वो अच्छी प्रदर्शन अवश्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.