वर्ल्ड कप से बाहर हुआ पाकिस्तान तो बौखला गए उसके गेंदबाज, कमजोर टीम पर निकाला गुस्सा, बल्लेबाज को किया घायल, देखें विडियो

पाकिस्तान की टीम इस टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है, इस वजह से उनके समर्थक इन दिनों पाक के खिलाड़ियों को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट का अपना तीसरा मुकाबला रविवार को नीदरलैंड के साथ खेली है, जिसमे उन्हें 6 विकेट से जीत मिला है।

पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड

उस मैच में नीदरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करती हुई 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 91 रन बना पाई थी। उसके जवाब में पाकिस्तान 13.5 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। उस दौरान पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान 49 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली है, लेकिन उसन मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी है जिसकी वजह से हर कोई हैरान रह गया है।

कमजोर टीम के सामने दिखाई दादागिरी

नीदरलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेल रही है और वो इस टूर्नामेंट की सबसे कमजोर टीमों में से एक है। इस टूर्नामेंट में नीदरलैंड की टीम तीन मैच खेली है, लेकिन उस दौरान उन्हें एक भी मुकाबले में जीत नहीं मिला है। पिछला मुकाबला नीदरलैंड की टीम पाकिस्तान के साथ खेलती दिखी है, जिसमे उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है।

उस मुकाबले के दौरान जब नीदरलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब पाक के कप्तान बाबर आजम छठा ओवर गेंदबाजी के लिए हारिस रऊफ को भेजा। उस दौरान नीदरलैंड के युवा ऑलराउंडर बेस डी लीडे बल्लेबाजी कर रहे थे। राउफ उस ओवर की पांचवीं गेंद खतरनाक बाउंसर फेंकी जो 142 किमी की रफ्तार से थी।

हारिस रऊफ की वह बाउंसर गेंद बेस डी लीडे के हेलमेट के ग्रिल पर जाकर लगी। इस वजह से लीडे के आंख के नीचे थोड़ी चोट आई, जिस वजह से खून भी निकलने लगा। उसके बाद उन्हें रिटायर हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा और वो फिर बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए। उस मैच में लीडे 16 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके की मदद से सिर्फ 6 रन बना पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *