जब दिनेश कार्तिक ने की थी क्रुणाल की बेइज्जती, फिर हार्दिक पांड्या ने ऐसे लिया बदला, जानें पूरा मामला

इंडियन प्रीमियर 2022 हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक के लिए बहुत बढ़िया रहा है, इसी वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में उन्हें जगह दी गई है। इस श्रृंखला का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था, जिसमे टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या

उस मुकाबले के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक की खूब चर्चा हो रही है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले के दौरान हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है तो चलिए अब हम उस घटना के बारे में विस्तार से जानते हैं।

हार्दिक पंड्या ने कार्तिक से लिया बदला

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच के 20वें ओवर में पांचवीं गेंद पर हार्दिक पांड्या ने सिंगल लेने से साफ मना कर दिया। इस श्रृंखला में दिनेश कार्तिक को बतौर फिनिशर टीम इंडिया में जगह दी गई है, लेकिन हार्दिक ने उन्हें इस काबिल नहीं समझा। इस वजह से उन्होंने 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर सिंगल नहीं लिया।

अब सोशल मीडिया पर फैंस के बीच यह चर्चा हो रही है कि हार्दिक पांड्या ने ऐसा अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की बेइज्जती का बदला लेने के लिए किया है। इस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस उनकी खूब क्लास लगा रहे हैं। उस दौरान फैंस साल 2019 में खेले गए एक मैच को याद कर रहे हैं जब दिनेश कार्तिक ने क्रुणाल पांड्या के साथ हार्दिक जैसा व्यवहार किया था।

साल 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक टी-20 मैच खेला गया था। उस दौरान 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने क्रुणाल पांड्या को सिंगल लेने से मना कर दिया था। अब फैंस उस घटना को साउथ अफ्रीका के विरुद्ध खेले गए मैच से जोड़कर देख रहे हैं। इस मैच में हार्दिक पांड्या पांचवीं गेंद पर रन नहीं लिया और अंतिम गेंद पर वो सिर्फ दो रन बना पाए। इस वजह से कुछ फैंस हार्दिक से बहुत नाराज भी हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.