मैच में देरी को लेकर वसीम जाफर ने लिये राहुल द्रविड़ के मजे, कहा – “लंबे समय बाद ससुराल जायेंगे, तो देरी तो होगी ही”

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेला गया दूसरा टी20 मुकाबला बारिश की वजह से निर्धारित समय से दो घंटे देरी से शुरू हुआ। नागपुर में मैच शुरू होने में हुई देरी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और उनके ससुराल को लेकर क फनी ट्वीट किया है।

दरअसल टीम इंडिया के हेड कोच की पत्नी विजेता द्रविड़ नागपुर से बिलॉन्ग करती हैं। इस वजह से नागपुर राहुल द्रविड़ का ससुराल हुआ। वसीम जाफर ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है “जब आप एक लंबे समय के बाद ससुराल जाते हैं, तो चीजें आमतौर पर समय से शुरू नहीं होती”। इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली बनायी है और राहुल द्रविड़ को टैग किया है।

बता दें कि बारिश की वजह से देरी से शुरू हुई भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का दूसरा टी20 मुकाबला 8-8 ओवरों का कराया गया। इस मैच में टॉस जीत कर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 90 रन बनाये।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा 43 रन मैथ्यू वेड ने बनाये। भारत की तरफ से अक्षर पटेल ने 3, जबकि हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह ने 1-1 विकेट चटकाया। लक्ष्य का पीछे करने ऑउतरी टीम इंडियी की तरफ से रोहित शर्मा ने चौकों, छक्कों की बारिश करते हुए 20 गेंदों में 46 रनों का पारी खेली।

आखरी ओवर में जीत के लिये टीम इंडिया को 10 रनों की दरकार थी। पहली गेंद पर दिनेश कार्तिक ने एक चौका जड़ा और दूसरी गेंद पर कार्तिक ने एक कमाल का छक्का जड़ कर टीम को जीत दिला दी। अब ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच चुकी है। सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जायेगा।     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *