रविन्द्र जडेजा के लिए खतरा बन रहा है ये युवा ऑलराउंडर, आईपीएल में खेल रहा ताबड़तोड़ पारी

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तानी कर रहे हैं। जडेजा की कप्तानी में सीएसके को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। उस मुकाबले में जडेजा से फैंस को बहुत ज्यादा उम्मीदें थी, लेकिन वो कुछ खास प्रदर्शन करने में सफल नहीं रहे थे।

रविन्द्र जडेजा और वाशिंगटन सुन्दर 

इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में बहुत सारे खिलाड़ी धमाकेदार अंदाज में प्रदर्शन कर रहे हैं, क्योंकि वो भी भारतीय टीम में जगह बनाना चाहते हैं। इस वर्ष अभी तक आईपीएल में कुछ ही मुकाबले खेले गए हैं, जिसमे कई खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से सबको अचंभित किया है। आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईपीएल की बदौलत टीम इंडिया में रविन्द्र जडेजा की जगह ले सकता है।

रविन्द्र जडेजा के लिए खतरा बन रहा है ये ऑलराउंडर

आईपीएल 2022 का पांचवां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। उस मुकाबले में एसआरएच टीम के 22 वर्षीय युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुन्दर ने बल्लेबाजी करते हुए मात्र 14 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के की मदद से 40 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। उस दौरान सुन्दर का स्ट्राइक रेट 285.71 का था। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उस मुकाबले में भले ही वाशिंगटन सुन्दर ने गेंदबाजी में कुछ कमाल नहीं कर पाए। लेकिन बल्लेबाजी से उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

रविन्द्र जडेजा का बल्ला रहा है खामोश

इस साल आईपीएल के पहले मुकाबले में रविन्द्र जडेजा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों पर मात्र 26 रन बना पाए थे। उस दौरान जडेजा के बल्ले से सिर्फ एक छक्का निकला था। रविन्द्र जडेजा की उस पारी के दौरान उनका स्ट्राइक रेट मात्र 92.86 का था, जिस वजह से उनकी टीम सिर्फ 131 रन बना पाई थी। वहीं गेंदबाजी में भी जडेजा को कोई विकेट नहीं मिल पाया था।

वहीं दूसरी तरफ वाशिंगटन सुन्दर ने आईपीएल 2022 के अपने पहले मुकाबले में जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की है, जिस वजह से लोगों ने उनकी खूब प्रशंसा भी की है। इस साल आईपीएल के आने वाले मैचों में भी सुन्दर अच्छी लय में नजर आते हैं तो उनकी वापसी टीम इंडिया में रविन्द्र जडेजा की जगह हो सकती है, लेकिन उस के लिए उन्हें अभी भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.