मोटा समझकर टीम से किया बाहर, फिर पहुंचा वेस्टइंडीज, अब मचाई तबाही, सिर्फ 10 गेंदों में ठोक दिए 50 रन, देखें वीडियो

दुनिया में इस समय कई इंटरनेशनल मैच खेले जा रहे हैं, जिसमे बहुत सारे खिलाड़ी गेंद और बल्ले से अपना जलवा दिखा रहे हैं। इस वजह से उनके समर्थक उम्मीद कर रहे हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप में वो बेहतर खेल दिखाएंगे। अगले महीने ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी-20 विश्व कप होने वाला है, जिस के लिए सभी टीमों की तरफ से तैयारी चल रही है।

आजम खान

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए लगभग सभी देशों ने अपनी-अपनी टीम का ऐलान कर दिया है, इस वजह से अब वो सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अच्छी प्रदर्शन करने के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं। लेकिन आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे मोटा समझकर टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया। उसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज में जाकर तबाही मचा दी है।

कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार गुस्से में दिखे विराट कोहली, राहुल की इस गलती पर हुए आग बबूला

मोटा समझकर टीम से किया बाहर

इन दिनों वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग खेला जा रहा है, जिसमे दुनिया के कई देशों के क्रिकेटर खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में बहुत सारे खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार देखा गया है, इस वजह से उनके चाहने वाले उम्मीद कर रहे हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप में वो धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान ने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता है।

24 वर्षीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान इन दिनों वेस्टइंडीज मे है जहां पर वो सीपीएल खेलते नजर अ रहे हैं। आजम पाकितान के लिए कुछ मैच खेल चुके हैं, लेकिन उसके बाद जब वो टीम से बाहर हुए फिर उन्हें मोटा समझकर मौका देना बंद कर दिया गया। इस वजह से आजम खान बहुत निराश हुए थे।

मात्र 10 गेंदों में ठोका 50 रन

पाकिस्तान के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। इस लीग का पिछला मुकाबला बारबाडोस और एसटी किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की है। उस दौरान उन्होंने कुल 42 गेंदों पर 64 रन बनाए हैं।

आजम खान उस पारी के दौरान 5 चौका और 5 गगनचुंबी छक्का भी लगाया है। अगर हम उनके चौके और छक्के दोनों को जोड़ देते हैं तो उन्होंने 64 में से 50 रन सिर्फ 10 गेंदों में बनाए हैं। लेकिन फिर भी पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं दी है, क्योंकि उनका मानना है कि आजम पूरी तरह से फिट नहीं है। लेकिन उन्होंने वेस्टइंडीज में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से यह साबित कर दिया कि वो भले ही मोटे हैं, लेकिन विस्फोटक पारी खेलने में पूरी तरह से सक्षम है।

विराट का नहीं चला बल्ला तो गुस्से से लाल हुए रोहित शर्मा, ड्रेसिंग रूम में दोनों के बीच हुई लड़ाई, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *