विज्ञापन

वीरेन्द्र सहवाग ने दिया बयान, कहा – पंजाब के इस खिलाड़ी से सभी टीमों को डरना चाहिए

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स ने अभी तक ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है, जिस वजह से उनके चाहने वाले बहुत खुश होंगे। क्योंकि इस बार पंजाब टीम के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद है जो लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी वजह से पंजाब किंग्स की टीम इस वर्ष आईपीएल में अपने शुरू के 5 में से तीन मुकाबलों में जीत हासिल किया है।

वीरेन्द्र सहवाग

विज्ञापन

 

विज्ञापन

पंजाब किंग्स की टीम ने अपना पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेला था, जिसमे उन्हें 12 रनों से जीत मिली थी। उस मैच के दौरान पंजाब की तरफ से कई खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया था, जिस वजह से उनकी टीम को वह मुकाबला जीत हासिल हुआ। इस वजह से उनके चाहने वाले बहुत खुश हुए होंगे, क्योंकि इस बार फैंस को उम्मीद है कि पंजाब की फ्रेंचाइजी आईपीएल का खिताब अपने नाम कर सकती है।

इस खिलाड़ी के कायल हुए वीरेन्द्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के फॉर्म से बहुत खुश हैं। सहवाग ने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में शिखर धवन में कोई कमी नहीं है। फॉर्म ऊपर-नीचे होता रहता है। जब भी शिखर धवन मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरते हैं तो वो रन अवश्य बनाते हैं। पिछले साल भी दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए एमआई के विरुद्ध दोनों मैचों में रन बनाए थे।

वीरेन्द्र सहवाग ने आगे कहा कि 50 गेंद में 70 रन थोड़ा कम है, इसे वो 80 रनों के पार लेकर जा सकते थे तो बहुत बढ़िया होता। अगर उस दौरान धवन 85 रन बनाते तो टीम का स्कोर 215 तक जा सकता था। वहां पर वो थोड़े से चूक गए, लेकिन धवन ने इसकी पूरी कोशिश अवश्य की। उस दौरान अगर वो अंत तक रहते तो यह आसानी से कवर हो जाता। लेकिन कोई शक नहीं, गब्बर….गब्बर है। उनमे से सभी टीमों को थोड़ा डरना चाहिए।

पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में 50 गेंदों का सामना करते हुए 70 रनों की अच्छी पारी खेली थी। उस दौरान गब्बर के बल्ले से पांच चौके और तीन गगनचुंबी छक्के देखने को मिले थे। इसी वजह से पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.