विराट के फैन ने किया वादा, कहा – कोहली के 71वें शतक के बाद करेंगे यह बड़ा काम, जानकर नहीं होगा यकीन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों बेहद ही ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं। क्योंकि उनके बल्ले से पिछले काफी समय से एक भी शतक देखने को नहीं मिला है। इस वजह से उनके चाहने वाले हमेशा दुखी रहते हैं, क्योंकि एक समय ऐसा था जब विराट हर एक या दो मैच के बाद शतक जड़ देते थे। लेकिन अब वैसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिल रहा है।

विराट कोहली

पिछले दो सालों में विराट कोहली के बल्ले से कई अर्द्धशतक देखने को मिला है, लेकिन उसे वो शतक में बदलने में सफल नहीं रहे हैं। इन दिनों श्रींलका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में हर फैंस को उम्मीद थी कि विराट के बल्ले से शतक निकलेगा, लेकिन इस बार भी कोहली 76 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके की मदद से सिर्फ 45 रन बना पाए। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विराट सेट होने के बाद अपना विकेट गवां रहे हैं।

विराट कोहली के फैन ने किया यह वादा

श्रींलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान उनके सभी चाहने वालों को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी। लेकिन उस दौरान एक फैन के हाथ में एक बैनर देखने को मिला, जिस पर लिखा था कि मैं तब तक शादी नहीं करूंगा जब तक विराट अपना 71वां शतक नहीं बनाएंगे।

विराट कोहली के उस फैन का यह बैनर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि हर किसी को उम्मीद है कि जब विराट एक शतक जड़ देंगे। उसके बाद उनके बल्ले से लगातार शतक देखने को मिलेगा। लेकिन हमें देखना यह होगा कि आखिरकार कब विराट के बल्ले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक निकलता है।

See also  मुंबई इंडियंस के पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, कहा - IPL ने मेरे रिश्ते में जहर घोल दिया, जानें उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

विराट कोहली अभी तक अपने क्रिकेट करियर में 100 टेस्ट, 260 वनडे और 97 टी-20 मैच खेले हैं। उस दौरान विराट ने कुल 70 शतक जड़े हैं। आपको बता दें कि कोहली ने अपना अंतिम शतक अभी से दो साल पहले लगाया था, लेकिन उसके बाद से अब तक वो एक भी शतक जड़ने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। जिस वजह से विराट के चाहने वाले बहुत दुखी रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.