विराट कोहली नहीं खेल पाएगा टी-20 वर्ल्ड कप, इस पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानकर होंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों बहुत ज्यादा ख़राब फॉर्म से गुजर रहे हैं, जिस वजह से लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। कोहली के खराब फॉर्म की वजह से बहुत सारे फैंस उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन चयनकर्ता उन्हें इसलिए मौका दे रहे हैं ताकि वो जल्द से जल्द फॉर्म में वापस लौट आए।

विराट कोहली

इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप होने वाला है, जो ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेला जाएगा। इस के लिए भारतीय टीम की तरफ से तैयारी शुरू कर दी गई है। इस वजह से टी-20 विश्व कप के लिए कई पूर्व दिग्गजों को अपनी-अपनी टीम का चयन करते देखा गया है, लेकिन अब एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने टी-20 वर्ल्ड कप से विराट कोहली को अपनी टीम से बहर का रास्ता दिखा दिया है।

पूर्व भारतीय दिग्गज ने दिया बयान

पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप विराट कोहली की कप्तानी में खेला गया था और उस दौरान टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत ज्यादा खराब रहा था, जिस वजह से फैंस बहुत निराश हुए थे। पिछले साल विश्व कप के दौरान विराट कोहली अच्छी बल्लेबाजी भी नहीं कर पाए थे, इस वजह से टी-20 विश्व कप 2022 में उनके खेलने को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया की टॉप-3 बैटिंग आर्डर के बारे में बात करते हुए कहा कि “इस समय भारतीय टीम के पास कई विकल्प मौजूद है, लेकिन मेरा मानना है कि इस वर्ष टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में खेलने जाए तो उस दौरान रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल को टॉप थ्री में होना चाहिए। ईशान किशन और रोहित लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन है और टी-20 विश्व कप में राहुल और ईशान भी अच्छी जोड़ी साबित होंगे।

वीरेन्द्र सहवाग ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टॉप तीन बल्लेबाजों में रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल को रखा है। इसका मतलब यह हुआ कि कोहली को सहवाग टी-20 विश्व कप नहीं खिलाना चाहते हैं और हम सब अच्छी तरह जानते हैं कि विराट तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं। अगर विराट को सहवाग खिलाना चाहते तो शीर्ष तीन बल्लेबाजों में उनका नाम अवश्य होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.