विज्ञापन

नौसिखिया की तरह खेल रहे विराट कोहली, वीडियो में देखें इतनी आसानी से कोई बच्चा भी आउट नहीं होगा

आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 बहुत ज्यादा खराब रहा है, क्योंकि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में उन्होंने 8 मैचों की 8 पारियों में 17 की बेहद खराब औसत और 122.68 की स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 119 रन बनाए हैं। उस दौरान विराट कोहली का सर्वाधिक स्कोर मात्र 48 रनों का रहा है।

विराट कोहली
विज्ञापन

विराट कोहली पिछले काफी समय से बहुत ज्यादा खराब बल्लेबाजी कर रहे हैं, इस वजह से उनके समर्थक हमेशा निराश होते हैं। क्योंकि अब से दो साल पहले विराट कोहली हर मैचों में अपना जलवा दिखाते थे, लेकिन अब वैसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिल रहा है। कोहली की खराब बल्लेबाजी को लेकर दुनिया के कई पूर्व दिग्गजों ने अपनी-अपनी राय दी है।

नौसिखिया की तरह खेल रहे विराट कोहली

विराट कोहली के लिए आईपीएल का 15वांसीजन सबसे खराब चल रहा है, क्योंकि उनके बल्ले से रन निकालने का नाम नहीं ले रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में विराट कोहली पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे, इस वजह से वो उस दौरान खाता भी नहीं खोल पाए थे। अब विराट की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कोई नौसिखिया खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहा है।

वीडियो में देखें विराट कोहली कैसे हो रहे आउट

विज्ञापन

आईपीएल 2022 का 36वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। उस मैच में विराट कोहली एक बार फिर से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए और उस दौरान वो मार्को जानसेन की पहली गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। जैसे ही विराट कोहली आउट हुए, उसके बाद स्टेडियम में मौजूद उनके समर्थक बहुत ज्यादा दुखी हुए।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मार्को जानसेन की गेंद पर विराट कोहली सीधा शॉट खेलने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर स्लिप में मौजूद फील्डर एडन मारक्रम के हाथों में चली जाती है। उसके बाद कुछ समय तक विराट कोहली वहीं पर रुके रहते हैं, क्योंकि उन्हें भी समझ में नहीं आता है कि ऐसा कैसे हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.