विज्ञापन

वीडियो : अर्धशतक जड़ने के बाद शांत दिखे विराट कोहली, लेकिन अनुष्का ने चिला-चिल्लाकर मचाया हंगामा, वीडियो देखकर मूड खराब हो जायेगा

विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 अच्छा नहीं चल रहा है, इस वजह से इन दिनों कोहली को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी। लेकिन अब उन्होंने शानदार वापसी की है, क्योंकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन अर्द्धशतक लगाया है। इस वजह से विराट के चाहने वाले बहुत खुश हुए हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 43वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच खेला गया, जिसमे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद आरसीबी की तरफ से कप्तान फाफ डू प्लेसिस और विराट कोहली ओपनिंग करने के लिए आए। उस दौरान फाफ डू प्लेसिस 4 गेंदों का सामना करते हुए अपना खाता भी नहीं खोल पाए। लेकिन बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने बेहतरीन अर्द्धशतक पूरा किया।

विराट कोहली की पत्नी ने मचाया हंगामा

गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली 53 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और एक छक्के के मदद से 58 रनों की पारी खेली। उस दौरान विराट का स्ट्राइक रेट मात्र 109.43 का था। इस मैच में कोहली ने भले ही धीमी पारी खेली है, लेकिन उनके बल्ले से यह रन निकलना बहुत जरुरी था। विराट कोहली गुजरात के खिलाफ अर्द्धशतक पूरा करने के बाद बहुत शांत दिखे, लेकिन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हंगामा करती नजर आई।

इस वीडियो में देखें अनुष्का शर्मा का हंगामा

विज्ञापन

विराट कोहली गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक रन दौड़कर लिया। इसी के साथ उन्होंने अपने आईपीएल करियर का 43वां अर्द्धशतक पूरा किया। आप इस वीडियो में साफ देख रहे होंगे कि कोहली ने जैसे ही अर्द्धशतक पूरा किया, उसके बाद वो बेहद शांत दिखे। लेकिन स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अलग अवतार में नजर आई। उस दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को चिला-चिल्लाकर हंगामा मचाते हुए देखा गया। इस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया।

बता दें कि विराट कोहली इस मैच से पहले इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में 9 मुकाबलों में मात्र 128 रन बना पाए थे। उस दौरान उनके नाम एक भी अर्द्धशतक दर्ज नहीं था, लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने इस वर्ष आईपीएल का अपना पहला अर्द्धशतक पूरा कर लिया है। लेकिन देखना होगा कि आगे के मैचों में विराट इस लय को बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.