विराट कोहली फिर बने RCB के कप्तान, तो बहुत खुश हुए फैंस, ट्विटर पर लोगों ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 31वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। उस दौरान आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहली गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए, जिस वजह से उनके समर्थक बहुत निराश दिखे। क्योंकि इस बार कोहली के फैंस को उम्मीद थी कि वो बेहतर प्रदर्शन करेंगे, लेकिन वैसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

विराट कोहली

 

बैंगलोर और लखनऊ के बीच खेले गए मैच में आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 181 रनों का स्कोर खड़ा किया था। लेकिन उसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 163 रनों तक पहुंच पाई, जिस वजह से आरसीबी ने वह मुकबका 18 रनों से जीत लिया।

विराट कोहली ने कुछ देर की कप्तानी

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में एक ऐसा वक्त भी आया जब विराट कोहली आरसीबी की तरफ से कप्तानी करते नजर आए। आपको बता दें कि लखनऊ के खिलाफ उस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने 96 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी, जिस वजह से वो काफी थक गए थे और वो पवेलियन में बैठकर आराम कर रहे थे।

जब फाफ डू प्लेसिस पवेलियन में बैठकर आराम कर रहे थे तो इस वजह से कुछ समय के लिए विराट कोहली आरसीबी के लिए कप्तानी करते नजर आए। उस दौरान कोहली मैदान पर कुछ समय के लिए अच्छी गेंदबाजी की, जिस वजह से लखनऊ बैंगलोर की टीम लखनऊ के ऊपर दबाव बनाने में सफल रही। इसके बारे में फाफ डू प्लेसिस ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के समय भी इसके बारे में बता की।

जब मैदान पर फाफ डू प्लेसिस की वापसी हुई तब वो खुद कप्तानी करने लगे। जब विराट कुछ समय के लिए कप्तानी कर रहे थे तो उस दौरान स्टेडियम में बैठे दर्शक बहुत खुश हुए। क्योंकि कोहली के फैंस अभी भी चाहते हैं कि विराट फिर से आरसीबी की कप्तानी करें। विराट की कप्तानी के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसी वजह से हमने कुछ ट्विट नीचे शेयर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.