विज्ञापन

VIDEO : नेट्स में लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी से डरे शिमरोन हेटमायर, मलिंगा को लेकर कही यह बात, देखें वीडियो

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व खतरनाक तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आईपीएल के मौजूदा सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ बतौर गेंदबाजी कोच जुड़े हुए हैं। इस वजह से आरआर की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी और बल्लेबाजी की है। इस बार राजस्थान की टीम बहुत मजबूत नजर आ रही है, इस वजह से वो आईपीएल 2022 का ट्रॉफी जीत सकती है।

शिमरोन हेटमायर
विज्ञापन

इन दिनों नेट्स में लसिथ मलिंगा राजस्थान रॉयल्स टीम के बल्लेबाजों का अभ्यास करवाते नजर आते हैं। अब आरआर की फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमे पूर्व श्रीलंकाई गेंदबाज लसिथ मलिंगा राजस्थान टीम के तूफानी बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को नेट्स में अभ्यास करवाते नजर आ रहे हैं।

लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी से डरे शिमरोन हेटमायर

राजस्थान रॉयल्स टीम की फ्रेंचाइजी ने 21 अप्रैल यानी गुरुवार के दिन अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया। उस वीडियो में लसिथ मलिंगा शिमरोन हेटमायर को नेट्स में अभ्यास करवाते नजर आ रहे हैं। उस दौरान हेटमायर यह कहते दिख रहे हैं कि “यह शख्स क्या गेंदबाजी कर रहा है? ये मेरे बल्ले तोड़ देगा यार।” फिर शिमरोन हेटमायर को अपने बल्ले खोलते हुए देखा जाता है और वो बड़ी शॉट खेलने की कोशिश करते हैं।

यहां देखें मलिंगा और हेटमायर की वीडियो

विज्ञापन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से एक दिन पहले 21 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करता है, जिसमे उनकी टीम के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को नेट्स में अभ्यास करवाते नजर आ रहे हैं। उस दौरान मलिंगा लगातार कई यॉर्कर गेंद फेंकते हैं।

लसिथ मलिंगा की खतरनाक यॉर्कर गेंद को देखकर शिमरोन हेटमायर भी दांग रह जाते हैं। उसके बाद वो कहते हैं कि “यह शख्स क्या गेंदबाजी कर रहा है? ये मेरे बल्ले तोड़ देगा यार।” फिर हेटमायर बड़े शॉट खेलने की कोशिश करता है, जिसमे उन्हें सफलता भी मिलती है। आईपीएल के मौजूदा सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम के इस बल्लेबाज ने 6 मैच खेलते हुए 74.33 की जबरदस्त औसत और 179.84 की खतरनाक स्ट्राइक रेट के साथ 223 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.