विज्ञापन

VIDEO : रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच हुई लड़ाई, वजह जानकर यकीन नहीं होगा, देखें पूरा वीडियो

राजस्थान रॉयल्स टीम के युवा बल्लेबाज रियान पराग ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 के 39वें मुकाबले में जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की है। उसी की वजह से संजू सैमसन की कप्तानी वाली आरआर की टीम आरसीबी को 29 रनों से हराने के कामयाब रही। क्योंकि रियान पराग के अलावा राजस्थान के किसी भी खिलाड़ी ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है।

हर्षल पटेल और रियान पराग
विज्ञापन

रियान पराग आरसीबी के खिलाफ 31 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से नॉट आउट 56 रनों की पारी खेली है और उस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 180.65 का रहा है। इसी वजह से राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 144 रन बनाने में सफल रही। उसके जवाब में आरसीबी की टीम 19.3 ओवर में 115 रनों पर सिमट गई। इस वजह से उन्हें 29 रनों के अंतर से हार का सामान करना पड़ा।

रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच हुई लड़ाई

आईपीएल 2022 में कई खिलाड़ियों के बीच मैदान पर बहस होते हुए देखा गया है, जिस वजह से वो कई बार चर्चा में रहे हैं। ऐसा ही नजारा रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान देखने को मिला। उस दौरान राजस्थान के युवा बल्लेबाज रियान पराग और बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के बीच तीखी बहस होते हुए देखा गया।

यहां देखें रियान और हर्षल के बीच कैसे हुई बहस

विज्ञापन

इस मैच में आरसीबी की तरफ से हर्षल पटेल गेंदबाजी कर रहे थे और उस दौरान रियान पराग टोटल 18 रन जड़ दिए। जिसमे दो छक्का और एक चौका शामिल था। इस वजह से हर्षल थोड़े निराश थे। जब उस मैच की पहली पारी खत्म हो गई तब रियान पराग डगआउट की तरफ जा रहे थे, लेकिन उस दौरान हर्षल पटेल ने उन्हें कुछ कहा।

उसके बाद रियान पराग ने भी हर्षल पटेल को पलटकर जवाब दिया। इस वजह से दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ समय तक बीच मैदान पर गर्मागर्मी देखने को मिला। उस बहस को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स टीम के एक अन्य खिलाड़ी को बीच में आना पड़ा और उन्होंने उस मामले को खत्म कराया। आरआर के खिलाफ उस मैच में हर्षल 4 ओवर की गेंदबाजी में 33 रन देकर एक विकेट चटकाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.